Friday, August 12, 2022
Homeबॉलीवुडदिलीप कुमार की हालत स्थिर, अस्पताल से जल्द छुट्टी मिलने की उम्मीद:...

दिलीप कुमार की हालत स्थिर, अस्पताल से जल्द छुट्टी मिलने की उम्मीद: सायरा बानो

- Advertisement -

मुंबई।इन दिनों बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी पत्नी सायरा बानो उनका ख्याल रख रहीं हैं। हाल ही में उन्होंने दिलीप साहब की ताजा तस्वीर साझा की है जिसमें दोनों साथ नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने दिलीप कुमार की सेहत की भी जानकारी दी।


बता दें कि अभिनेता को पिछले कुछ दिनों से सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। डॉक्टर जलील पारकर ने बताया कि उन्हें बाईलेटरल प्ल्यूरेल इफ्यूजन (Bilateral Pleural effusion) की समस्या हुई है। दिलीप कुमार को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है, हालांकि वो स्थिर हैं।

- Advertisement -


वहीं सायरा बानों ने उनकी सेहत की जानकारी देते हुए लिखा कि, ‘पिछले कुछ दिनों से मेरे पति युसूफ खान की तबियत सही नहीं है और वो मुंबई के अस्पताल में भर्ती हैं। इस नोट के जरिए मैं आप सभी का धन्यवाद करना चाहती हूं कि आपने उन्हें अपनी दुआओं में याद रखा।

आपने उन्हें इतना प्यार दिया। मेरे पति मेरे कोहिनूर, हमारे दिलीप साहब बिल्कुल ठीक हैं। डॉक्टरों ने भी मुझे आश्वासन दिया है कि उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। मैं आपसे कहना चाहती हूं कि किसी भी तरह के अफवाह पर ध्यान ना दें। आप उनके स्वास्थ्य के लिए ऊपरवाले से प्रार्थना करिए और मैं भी प्रार्थना कर रहीं हूं कि वो इस महामारी में हम सबकी रक्षा करें’।

- Advertisement -

Also read- https://khabarsatta.com/bollywood/sarabhai-vs-sarabhai-actress-tarla-joshi-passes-away/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group