Saturday, February 27, 2021

Bhool Bhulaiya 2 Release Date: भोल भुलैया 2 में नज़र आयेंगे कार्तिक आर्यन, सामने आई रिलीज डेट

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

नई दिल्ली : हॉरर-कॉमेडी ड्रामा फिल्म भूल भुलैया का बहुप्रतीक्षित सीक्वल अब 19 नवंबर 2021 को फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है। फिल्म में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए, निर्माताओं ने पोस्ट को साझा करते हुए लिखा कि, “अनीस बज्मी निर्देशित ‘भूल भुलैया’ 2 भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और मुराद खेतानी की सिने 1 द्वारा निर्मित 19 नवंबर, 2021 को आपको दिखाने के लिए आ रही थी।”

- Advertisement -

कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म अक्षय कुमार स्टारर भूल भुलैया का सीक्वल है। फिल्म के पहले भाग में विद्या बालन ने प्रमुख भूमिका निभाई थी जिसमें उन्होंने मंजुलिका की भूमिका निभाई थी।

Bhool Bhulaiya 2 Release Date

आने वाली फिल्म भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और मुराद खेतानी द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्माण टी-सीरीज के बैनर तले किया जाएगा। भूल भुलैया 2 को फरहाद सामजी और आकाश कौशिक ने लिखा है। कोरोनावायरस महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग पिछले साल रुकी हुई थी। 

- Advertisement -

भूल भुलैया 2 की रिलीज़ की तारीख की घोषणा से ठीक एक दिन पहले, कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया। फोटो में, वह कमाल की लग रही थी जैसे वह ग्रे शर्ट पहन रही हो, और साइड लुक दे रही थी। उन्होंने पोस्ट को पढ़ते हुए कैप्शन दिया, “मेरी कोई रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है”

काम के मोर्चे पर कार्तिक आर्यन आखिरी बार फिल्म लव आज कल में नजर आए थे। उन्होंने पाइपलाइन 2 और धमाका सहित कई फिल्में की हैं।

- Advertisement -

दूसरी ओर, कियारा आडवाणी ने भी अपनी किटी में कई फिल्में की जिनमें शेरशाह शामिल हैं। फिल्म में वह अपने रूठे हुए प्रेमी सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगी। फिल्म 2 जुलाई को प्रदर्शित होने की उम्मीद है। इसके अलावा वह वरुण धवन अभिनीत फिल्म जुग जुग जेयो में भी दिखाई देंगी।

भूल भुलैया 2

भूल भुलैया 2 एक आगामी भारतीय हिंदी -भाषा कॉमेडी हॉरर फिल्म है, जो अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार द्वारा निर्मित है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की मुख्य भूमिकाओं में, यह प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित 2007 की फ़िल्म भूल भुलैया का स्टैंडअलोन सीक्वल है।[1] पहले तीन पोस्टर 19 अगस्त 2019 को जारी किए गए थे,[2] और फिल्म की मुख्य फोटोग्राफी 9 अक्टूबर 2019 को शुरू हुुुई थी।[3][4]

रिलीज़

यह फिल्म मूल रूप से 31 जुलाई, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन COVID-19 महामारी के कारण इसमें देरी हुई।[5]

- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

Latest article