Friday, January 27, 2023
Homeबॉलीवुड"तीन बच्चों की मां बनीं..." हुमा कुरैशी ने शेयर की 'महारानी' वेब...

“तीन बच्चों की मां बनीं…” हुमा कुरैशी ने शेयर की ‘महारानी’ वेब सीरीज में अपने रोल की वो कहानी

"Became the mother of three children..." Huma Qureshi shared the story of her role in 'Maharani' web series

- Advertisement -

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में हुमा कुरैशी का नाम भी शामिल है। हाल ही में फिल्म ‘डबल एक्सएल’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा भी थीं. इस फिल्म में बॉडी शेमिंग को लेकर कमेंट किया गया था। 

इसके बाद उनकी फिल्म ‘मोना डार्लिंग’ भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। हुमा ओटीटी पर भी एक्टिव हैं। उनकी वेब सीरीज ‘महारानी’ काफी लोकप्रिय है। इसमें उनकी भूमिका विशेष रूप से लोकप्रिय थी। इस रोल के बारे में उन्होंने आजतक से बात करते हुए खुलासा किया.

- Advertisement -

हुमा ने कहा कि ‘महारानी’ से पहले टीम ने उनसे कहा था कि यह उनके करियर के लिए खतरनाक हो सकता है। कई लोगों ने हुमा को समझाया कि पर्दे पर तीन बच्चों की मां बनने से उनका करियर भी खत्म हो सकता है। एक्ट्रेस की टीम के मुताबिक, यह रोल अपने से दस साल बड़ी एक्ट्रेस के लिए था। उसके बाद सभी ने हुमा को डायरेक्टर से बात करने की सलाह दी।

वेब सीरीज ‘महारानी’ की कहानी बिहार की राजनीति की पृष्ठभूमि का इस्तेमाल करते हुए लिखी गई थी। इस वेबसीरीज के दो पार्ट रिलीज हो चुके हैं। इस वेब सीरीज में सोहम शाह, अमित स्याल, प्रमोद पाठक, कनी कुश्रुति, इनाम मुलहक जैसे कलाकारों ने काम किया है।

- Advertisement -

हुमा कुरैशी एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से अपना नाम बनाया। मूल रूप से दिल्ली की रहने वाली उन्होंने नाटकों में अभिनय करना शुरू किया। एक्टिंग में करियर बनाने के लिए वह 2008 में मुंबई पहुंचीं। उनके पिता होटल व्यवसाय में हैं और उनके भाई साकिब सलीम भी अभिनय क्षेत्र में हैं।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments