Wednesday, June 29, 2022
HomeबॉलीवुडArjun Kapoor और Malaika Arora ने शादी की तारीख का ऐलान कर...

Arjun Kapoor और Malaika Arora ने शादी की तारीख का ऐलान कर अपने फैंस को चौंकाया, ये लोग बनेंगे स्पेशल गेस्ट

Arjun Kapoor and Malaika Arora surprised their fans by announcing the wedding date, these people will become special guests

- Advertisement -

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इन दिनों एक बार फिर चर्चा में है। अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहने वाले यह कपल्स कई बार अपनी तस्वीर को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। कई दिनों से इनकी शादी को लेकर फैंस को इंतजार था।

ऐसे में आखिरकार अब उनके रिश्ते और नजदीक होने जा रहे हैं। जानकारी मिल रही है कि जल्दी ही यह दोनों शादी करने वाले हैं।

- Advertisement -

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने आखिरी बार 2019 में अपने रिश्ते की पुष्टि की थी, लेकिन किसी को विश्वास नहीं हुआ था अब उनका नया आयाम जुड़ने वाला है जो कि अब इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है।

नवंबर-दिसंबर में हो सकती है शादी

जानकारी के अनुसार मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर जल्द ही शादी के सात बंधनों में बांधने वाले है। कई दिनों से इनकी शादी की चर्चाएं सोशल मीडिया पर फैली हुई थी। वहीं यह दोनों का सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं।

- Advertisement -

मलाइका और अर्जुन दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार भी करते हैं। इसी प्यार के चलते उन्होंने अब एक कदम और आगे बढ़ा लिया है। यानी कि कई दिनों से इनकी शादी को लेकर अटकलें चल रही थी। ऐसे में अब जानकारी मिली है कि यह दोनों जल्दी ही शादी करने वाले हैं।

अर्जुन और मलाइका दोनों ही नवंबर या दिसंबर की तारीख तय करने वाले हैं और दोस्त और परिवारों के बीच एक अंतरंग शादी करने का फैसला किया है।

ये लोग होंगे इनकी शादी में शामिल

- Advertisement -

जानकारी मिल रही है कि दोनों ही सफल शादी गुपचुप तरीके से करेंगे जिसमें सिर्फ उनके सगे संबंधी और दोस्त ही शामिल होंगे। अपनी शादी पूर्ण होने के बाद वहां एक पार्टी भी ऑर्गेनाइज करेंगे।

जिसमें फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े करीबी सदस्य और उनके परिवार के साथ दोस्त शिरकत करेंगे। वहीं इस शादी में कपूर परिवार के साथ ही मलाइका के माता-पिता भी शामिल होंगे। जबकि करीना कपूर खान जो इस जोड़े के बहुत करीब हैं वहां भी अतिथि की सूची में शामिल है।

जानें मलाइका और अर्जुन कपूर की उम्र

अर्जुन कपूर ने बताया कि मलाइका और उनके रिश्तो के बीच की उम्र को लेकर काफी मजाक उड़ाया गया था, लेकिन मलाइका उनके साथ चट्टान की तरह खड़ी रही थी।

अर्जुन कपूर 36 साल के हैं वही मलाइका अरोड़ा 48 साल की है। मलाइका अरोड़ा कि इससे पहले सलमान खान के भाई और बॉलीवुड के अभिनेता अरबाज खान के साथ शादी हुई थी।

इनका एक बेटा अरहान है, लेकिन कुछ दिनों बाद इन्होंने शादी से तलाक दे दिया था। अब ऐसे में मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ शादी करने जा रही है इनके बीच कई दिनों से रिलेशन चल रहा है ऐसे में अब दोनों शादी कर 7 बंधनों में बांधने वाले हैं।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments