Tuesday, May 24, 2022

Ajay Devgn’s Rudra – अजय देवगन की रुद्र – द एज ऑफ डार्कनेस ने डिज़्नी+ हॉटस्टार पर अब तक की सबसे अधिक दर्शकों की संख्या दर्ज की!

Ajay Devgn's Rudra - Ajay Devgn's Rudra - The Age of Darkness registers highest ever viewership on Disney+ Hotstar!

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

नई दिल्ली : देश के पसंदीदा ऑन-स्क्रीन सुपरकॉप अभिनेता अजय देवगन के आकर्षक करिश्मे को पहली बार डिजिटल प्लेटफॉर्म पर हॉटस्टार स्पेशल्स के रुद्र-द एज ऑफ डार्कनेस के साथ प्रशंसकों, आलोचकों और उद्योग ने सराहा है।

शो ने मंच पर किसी भी नाटक के लिए सबसे अधिक दर्शकों की संख्या दर्ज की और 4 मार्च को रिलीज होने के बाद से नंबर एक स्थान पर ट्रेंड कर रहा है। 

- Advertisement -

“रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस के लिए हर कोई हमारी तरफ से जो प्रतिक्रिया दे रहा है, उसे देखकर बहुत अच्छा लगा। मेरे डिजिटल डेब्यू पर सभी को जो प्यार मिला है, उसे देखकर मुझे खुशी होती है। मेरे दर्शकों को उनके गर्मजोशी भरे शब्दों और शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। मुझे उम्मीद है कि मैं रुद्र जैसे किरदारों के साथ सभी को तलाशना और मनोरंजन करना जारी रखूंगा”, अभिनेता अजय देवगन ने कहा

शो और देवगन के प्रदर्शन के लिए बहुत प्यार प्राप्त करते हुए, बॉलीवुड ने अपनी अनूठी कथा और छायांकन के लिए प्रशंसा की। डिज़्नी+ हॉटस्टार के हालिया हिट मेडिकल थ्रिलर शो, ह्यूमन एक्टर, शेफाली शाह ने अजय देवगन को डिजिटल ड्रामा डेब्यू करने के लिए बधाई दी, जबकि प्रिय अभिनेता इलियाना डिक्रूज़ ने कहा कि वह शो देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती हैं।

यह भी पढ़े :  सोनू सूद इस बच्चे के लिए बना मसीहा: मध्य​प्रदेश के इस सोनू का एडमिशन कराकर बोले- बच्चे IAS बनने तक पढ़ो
- Advertisement -

रुद्र – द एज ऑफ डार्कनेस को एक आकर्षक और मनोरंजक घड़ी कहते हुए, प्रसिद्ध अभिनेता वाणी कपूर ने अजय देवगन को एक अभूतपूर्व स्टार के रूप में सम्मानित किया।

शो के सफल लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, गौरव बनर्जी, हेड, कंटेंट डिज़नी+ हॉटस्टार, और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क, डिज़नी स्टार ने कहा, “हमारे दर्शकों ने रुद्र को जो शानदार प्रतिक्रिया दी है, उससे हम खुश हैं!

- Advertisement -

शो का ओपनिंग वीकेंड रिकॉर्ड तोड़ रहा है। अजय देवगन की अविश्वसनीय अभिनय प्रतिभा को एक शानदार ढंग से तैयार की गई कहानी द्वारा समर्थित किया गया है। रुद्र ने हमें विश्वास दिलाया है कि उच्च गुणवत्ता वाली कहानी कहने का बाजार बहुत बड़ा है!”

तेज-तर्रार एक्शन दृश्यों से भरपूर, दर्शक शो की विशिष्ट दौड़-प्रति-द-द-क्लॉक कहानी को पसंद कर रहे हैं जो अत्यधिक बुद्धिमान आपराधिक मास्टरमाइंड और उनका शिकार करने वाले जासूस के मानस में तल्लीन है।

राजेश मापुस्कर द्वारा निर्देशित नई क्राइम थ्रिलर और कलाकारों की टुकड़ी में एक उदास, सुलगते हुए पुलिस वाले के रूप में देवगन के अभिनय को इसके लॉन्च के बाद से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है।

- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article