Tuesday, September 27, 2022
Homeबॉलीवुडअजय देवगन बने गैलेंट ग्रुप के ब्रांड एंबेसडर

अजय देवगन बने गैलेंट ग्रुप के ब्रांड एंबेसडर

- Advertisement -

गैलेंट ग्रुप देश की सबसे बड़ी एकीकृत स्टील कंपनियों में से एक है. कंपनी ने अजय देवगन को अगले दो वर्षों के लिए ग्रुप का ब्रांड एंबेसडर अनुबंधित किया है, इस एसोसिएशन से कंपनी सम्पूर्ण भारत में गैलेंट एवं गैलेंट एडवांस ब्रांड के तहत अपने टी.एम.टी. बार्स की मार्केटिंग कर उत्पाद की आशातीत विक्रय का लक्ष्य हासिल करेगी.अपनी बहु अत्याधुनिक व पूर्णतः एकीकृत इस्पात संयन्त्रों के माध्यम से गैलेंट ग्रुप उत्तर प्रदेश के गोरखपुर एवं गुजरात के कच्छ में स्थित उत्पादक इकाइयों की उत्पादन क्षमता प्रतिवर्ष 1 मिलियन टन से भी अधिक है।

गैलेंट ग्रुप के चेयरमैन व मैनेजिंग डायरेक्टर सी.पी. अग्रवाल ने बताया कि हमारी कम्पनी अजय देवगन के साथ अनुबंध कर काफी उत्साहित व रोमंचित है. इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह ब्रांड पाटनर्शिप हमारे ब्राण्ड की लोकप्रियता बढ़ायेगा साथ ही बाजार में हमारे ब्राण्ड की प्रीमियम पोजीशन को मजबूत करेगा.
आगे गैलेंट ग्रुप के सीईओ मयंक अग्रवाल ने बताया कि “गैलेंट ग्रुप अपने ब्राण्ड की विश्वसनीयता, कार्य प्रदर्शन व ईमानदारी के प्रति प्रतिबद्ध है तथा इन्ही गुणों की झलक वह अजय देवगन में देखते हैं. जिस तरह वह अपनी निजी जिंदगी में एक रियल हीरो की तरह उभरे और असीमित बुलंदियो को हासिल किया उसी प्रकार बॉलीवुड में भी उनका योगदान अविस्मरणीय है.

- Advertisement -

अजय देवगन की हमारे देश में एक जबरदस्त फैन फ़ॉलोइंग है और मुझे विश्वास है की इनकी यह लोकप्रियता हमारे उत्पाद को देशव्यापी मार्केट के प्रीमियम श्रेणी में स्थापित करने में सार्थक रहेगी”गैलेन्ट के साथ अपने जुड़ाव पर टिप्पणी करते हुये अजय देवगन ने कहा, ‘मुझे गैलेंट ग्रुप के साथ इस एसोसिएशन में बहुत गर्व है और मेरा मानना है कि यह एक बहुत ही रोमांचक यात्रा की शुरुआत है और साथ में हम एक विश्वस्तरीय व अपनी श्रेणी की टॉप क्लास ब्रांड बना सकते हैं.


देवगन के साथ ब्राण्ड एक नया इंटीग्रेटेड एडवरटाइजिंग कैंपेन लॉन्च करने जा रही है. यह मार्केटिंग कैंपेन कम्पनी के ब्रांड को रिटेल उपभोक्ता और अपने कारपोरेट बी2बी ग्राहकों के बीच ब्रांड रिकॉल को मजबूत करेगा. उक्त एडवरटाइजिंग कैंपेन प्रमुख रूप से देशव्यापी टी.वी. के माध्यम से प्रसारित किया जाएगा और बहुत शीघ्र अन्य संचार माध्यमों जैसे प्रिंट, बी.टी.एल. ओ.ओ.एच. तथा डिजिटल में उत्पाद को एक बहुत ही नवीन व मौलिक तरीके से प्रेजेंट करेगा.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group