Tuesday, September 27, 2022
Homeबॉलीवुडकंगना-जावेद विवाद में एक्ट्रेस पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, नहीं हुईं कोर्ट...

कंगना-जावेद विवाद में एक्ट्रेस पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, नहीं हुईं कोर्ट में पेश

- Advertisement -

मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत और गीतकार जावेद अख्तर के बीच का विवाद फिलहाल कोर्ट में है। जावेद ने कंगना पर मानहानि का केस दर्ज कराया है। मगर इस केस में 7-8 तारीखें पड़ चुकी हैं और कंगना एक भी बार कोर्ट में पेश नहीं हुई। कंगना के अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में फिर से पेश नहीं होने के बाद जावेद अख्तर के वकील जय भारद्वाज ने मंगलवार को कहा कि एक्ट्रेस मानहानि मामले में देरी करने की रणनीति का सहारा ले रही हैं। कंगना ने मंगलवार को 1 आवेदन दायर कर चिकित्सा आधार पर व्यक्तिगत पेशी से छूट की मांग की।

इसके बाद कोर्ट ने सुनवाई की अगली तारीख 20 सितंबर तय की है। अख्तर के वकील जय ने कहा, “यह और कुछ नहीं बल्कि अदालत की कार्रवाई में देरी के लिए एक याचिका है। इस मामले में सात से आठ तारीखें हो चुकी हैं और हमने अदालत को बताया है कि वह किसी भी तारीख पर पेश नहीं हुई है।” कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कोर्ट में कंगना की मेडिकल रिपोर्ट पेश की और कहा कि उनमें कोविड-19 के लक्षण दिख रहे हैं।

- Advertisement -

कंगना के वकील ने कहा कि पिछले 15 दिनों में, उन्होंने अपनी फिल्म के प्रचार और बहुत से लोगों से मिलने के कारण बहुत यात्रा की है। वकील ने 7 दिनों का समय मांगा ताकि वह ठीक हो जाए और कोविड-19 परीक्षण से भी गुजरे। इस बीच अख्तर के वकील जय ने कंगना के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी करने के लिए एक आवेदन दायर किया है, जिसे सुनवाई की अगली तारीख के लिए लंबित रखा गया है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group