Place Your Ad Here

8 साल के आदित्य पाटिल ने जीता खिताब, इनाम में मिले इतने लाख रुपए

By Ranjana Pandey

Published on:

Follow Us

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

डांस दीवाने जूनियर्स के पहले सीज़न का समापन आदित्य पाटिल को शो का विजेता घोषित किए जाने के साथ हुआ। 23 अप्रैल को प्रीमियर हुए इस शो ने प्रतियोगियों द्वारा शानदार प्रदर्शन के साथ अपने दर्शकों का मनोरंजन किया। आदित्य के साथ शो में अन्य फाइनलिस्ट प्रतीक कुमार नाइक और गीत कौर बग्गा थे।


आदित्य पाटिल को इनाम के तौर पर 20 लाख रुपये की ट्रॉफी और चेक मिला है। जज नीतू कपूर और मर्जी पेस्टनजी ने विशेष अतिथि आमिर खान द्वारा आदित्य को पुरस्कार राशि भेंट की। आमिर यहां अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन के लिए आए थे। इस दौरान आमिर ने कई गानों पर परफॉर्म भी किया। 8 साल के आदित्य पाटिल ने ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ में अपने डांस परफॉर्मेंस से शानदार शुरुआत की और सीजन के सबसे होनहार दावेदारों में से एक बन गए। शो में उनके मेंटर प्रतीक उटेकर थे, जिन्होंने उन्हें कोरियोग्राफ और निर्देशित किया था। शो में आदित्य और प्रतीक को खूब सराहा गया है। आदित्य ने अपनी कमाल की अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत लिया है।


आदित्य पाटिल ने कहा: “मैं अपने परिवार, दोस्तों, नीतू मां को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं, मिसेज नोरा, मिस्टर मर्जी और मेरे कैप्टन प्रतीक उटेकर हमेशा मेरा मार्गदर्शन करते रहे हैं। मैं उन सबका आभारी हूँ। इस चरण ने मेरे आत्मविश्वास को बढ़ाया है, जो मुझे दुनिया को जीतने के लिए प्रेरित करेगा। मैं न केवल अपने लिए बल्कि अपने माता-पिता और दादा-दादी के लिए भी यह खिताब जीतना चाहता था।

Place Your Ad Here

Leave a Comment