Home » बागेश्वर धाम सरकार » गुजरात के दौरे पर बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेंद्र शास्त्री का मोर संग डांस

गुजरात के दौरे पर बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेंद्र शास्त्री का मोर संग डांस

By Anshul Sahu

Published on:

Follow Us
Dhiendra-Shastri-More-Dance
गुजरात के दौरे पर बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेंद्र शास्त्री का मोर संग डांस

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

आचार्य धीरेंद्र शास्त्री – आचार्य धीरेंद्र शास्त्री एक महान आध्यात्मिक गुरु हैं जो अपनी अद्भुत प्रतिभा और देशभक्ति के लिए प्रसिद्ध हैं। उनके प्रभावशाली उपदेश और संदेश हमेशा हमें मार्गदर्शन करते हैं और हमें सच्ची खुशी की ओर ले जाते हैं। उनका धर्मसंघ के साथ योगदान अविस्मरणीय है और उनके आदर्शों के अनुसरण से हम सभी बेहतर इंसान बन सकते हैं।

आचार्य धीरेंद्र शास्त्री जी की महत्वपूर्ण भूमिका धार्मिक और सामाजिक क्षेत्र में प्रकट होती है। उनके जीवन के साथ-साथ उनके शिष्यों को भी सच्चे और सद्गुणी बनाने का कार्य जारी है। आचार्य जी की संघ के माध्यम से धार्मिक ज्ञान और संस्कृति को प्रचारित करने का कार्य हम सभी को समर्पित होना चाहिए।

आचार्य धीरेंद्र शास्त्री जी का मोर संग डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आचार्य धीरेंद्र शास्त्री जी मोर के साथ नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वर्तमान में, धीरेंद्र शास्त्री जी गुजरात में अपने दौरे पर हैं। वहां उन्होंने कथा के साथ-साथ दिव्य दरबार भी आयोजित किया है। यह एक अद्भुत और प्राचीन स्थल है, जहां बाबा बागेश्वर के अंदेखे रंग देखे जा सकते हैं। यह भारतीय संस्कृति और आध्यात्मिकता की शानदार उपलब्धि है।

Leave a Comment

HOME

WhatsApp

Google News

Shorts

Facebook