Thursday, December 8, 2022
Homeलेखमिलिए मशहूर Musical Artist गोरव शर्मा से, छोटे से गांव से लेकर...

मिलिए मशहूर Musical Artist गोरव शर्मा से, छोटे से गांव से लेकर इंडिपडेंट रिकॉर्ड लेबल AW MUSIK के बतौर संगीतकार बनने तक की कहानी

Meet famous musical artist Gorav Sharma (iGoravSharma), his story from a small village to becoming a musician for independent record label AW MUSIK

- Advertisement -

गोरव शर्मा का जन्म 26 सितंबर 1996 को नवलगढ़ (राजस्थान ) में हुआ , वह अपने ब्रांड/स्टेज नाम आईगोरवशर्मा (iGoravSharma) से सबसे ज्यादा जाने जाते हैं।

गोरव शर्मा आज उभरते कलाकारों में से एक हैं। एक सफल संगीत निर्माता होने के अलावा, वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते है और अपनी अमेजिंग संगीत वीडियो और गीतों का उनका अद्भुत सेट उन्हें अपने सर्कल और प्रशंसकों में एक लोकप्रिय चेहरा बनाता है। विभिन्न प्रकार के गीतों को गाने में उनकी विशेषज्ञता ने दुनिया में उनकी लोकप्रियता को बढ़ाया। बचपन से ही उनका संगीत के प्रति लगाव रहा है |

- Advertisement -

एक प्रसिद्ध बहुमुखी गायक,गीतकार,संगीतकार के साथ एक संगीत निर्देशक भी है, एक छोटे से गांव से लेकर संगीतकार बनने तक का सफर संघर्षपूर्ण रहा है , इसी लिए वह सभी की पहली पसंद रहे हैं।

गोरव शर्मा ने अपने कैरियर की शुरुवात AW Musik के साथ की | AW Musik एक इंडिपडेंट म्यूजिक रिकॉर्ड लेबल कंपनी है जिसके Founder/CEO अनूप वासव (Anup Wasave ) है | AW Musik Site ,AW Musik और Karan Art DMT की पैरेंट्स कंपनी है |

- Advertisement -

गोरव शर्मा एक सामाजिक कार्यकर्ता, पर्यावरण प्रेमी, संगीत प्रेमी, संगीत कलाकार, संगीतकार, ब्लॉगर, YouTuber और निर्देशक, निर्माता हैं !!

गोरव शर्मा एक भारतीय संगीत कलाकार हैं और विभिन्न स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जैसे Spotify, Jiosaavn, Amazon Music, AppleMusic, Soundcloud, और कई अन्य पर Verified Musical Artist है । गोरव शर्मा एक भारतीय संगीत कलाकार हैं।

- Advertisement -

उनके गाने पहले से ही विभिन्न सोशल मीडिया और संगीत प्लेटफार्मों पर बहुत लोकप्रिय हो चुके हैं। इस बीच, उन्हें विभिन्न संगीत प्लेटफार्मों पर संगीत कलाकार के आधार पर उनके प्रोफाइल को Verified (वेरिफाइड) किया गया हैं।

यह उनके अपने YouTube चैनल और Spotify, Jiosaavn, Amazon Music, AppleMusic, Soundcloud, आदि जैसे अंतर्राष्ट्रीय संगीत मंच पर काम करने का समय है।” आखिरकार, उन्हें एक भारतीय Verified संगीतकार होने पर गर्व है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments