Saturday, February 27, 2021

वायरल : इस फोटो की सच्चाई जानकार आप भी चौक जायेंगे

जैसा दिख रहा है वह असली व्यक्ति नही है

Must read

- Advertisement -

वायरल : यदि घर का एक व्यक्ति बीमार है, तो घर में कोई भी अन्य गतिविधियों पर ध्यान नहीं देता है। घर पर क्यों? अगर आप किसी की बीमारी या शारीरिक बीमारी के बारे में सुनते हैं, तो आपकी चिंताएं बढ़ जाती हैं। लेकिन, सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति की फोटो वायरल हो रही है।इस फोटो में संबंधित व्यक्ति अस्पताल के बिस्तर पर लेटा हुआ दिखाई दे रहा है। क्या खास बात है कि इस फोटो को देखकर कोई दुखी नहीं हुआ और कई लोग उस फोटो के पीछे की सच्चाई जानने के बाद मुस्कुरा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर इस समय एक व्यक्ति की फोटो वायरल हो रही है। इस तस्वीर में सर्जरी के दौर से गुजर रहे एक व्यक्ति को अस्पताल के बिस्तर पर पड़ा हुआ दिखाया गया है। तो इसमें खास क्या है – जब सर्जरी शुरू की जाती है, तब भी आप उसके चेहरे पर मुस्कान देख सकते हैं। लेकिन यह बहुत ज्यादा अजीब नहीं है, जी हां यह व्यक्ति तो एक केक है।

- Advertisement -

सभी को मिठाई पसंद है। लेकिन, केक कई लोगों का पसंदीदा विषय है। कुछ अपार केक प्रेमी हैं। इतने सारे बेकर इन भोजनालयों के लिए विभिन्न स्वादों और आकारों के केक बना रहे हैं। यह आमतौर पर पानीपुरी केक, वडापव केक, कार के आकार के केक जैसे विभिन्न केक में बनाया जाता है। लेकिन, क्या आपने कभी किसी व्यक्ति को सर्जिकल केक बनाते या काटते हुए सुना है? नहीं, नहीं, लेकिन हां, एक बेकर ने ऐसा केक बनाकर कई लोगों को चौंका दिया है।

बेकर बेन कुलेन ने इस अद्भुत हाइपर रियलिस्टिक केक का निर्माण किया है। इस यूजर ने इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।तस्वीरों में से एक में, एक व्यक्ति अस्पताल के बिस्तर पर पड़ा हुआ है और दूसरे में, उसके शरीर से कुछ अंग अलग किए गए हैं।

- Advertisement -

इस बीच, बेन कुलेन को ‘द बेक किंग’ के नाम से भी जाना जाता है। पिछले साल, उन्होंने चॉकलेट और वेनिला से एक समान केक बनाया।उस समय भी सोशल मीडिया पर भी उनकी चर्चा हुई थी ।

यह भी पढ़े : Google की ये हैं शानदार ट्रिक्स, आपको भी नहीं होगी इनकी जानकारी

- Advertisement -

यह भी पढ़े : अगर बच्चों में दिखे इस अनोखी बीमारी के लक्षण तो हो जाएं सावधान, तत्काल कराएं करोना टेस्ट

- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

Latest article