Ujala Hair Dye Experiment: स्टाइलिस्ट का उजाला हेयर डाई प्रयोग हुआ वायरल; ब्लिंकिट और स्विगी इंस्टामार्ट रिएक्ट

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Ujala Hair Dye Experiment

नई दिल्ली: सोशल मीडिया के दायरे में, उजाला ब्लीच्ड बालों के साथ एक हेयर स्टाइलिस्ट के अपरंपरागत प्रयोग ने रंग-थीम वाले उत्साह की आग को प्रज्वलित कर दिया है। 

इस अनूठी तकनीक को प्रदर्शित करने वाले वायरल वीडियो ने ऑनलाइन दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है, जिससे डिलीवरी ऐप ब्लिंकिट और स्विगी इंस्टामार्ट सहित अप्रत्याशित हलकों से प्रतिक्रियाएं आने लगीं।

स्टाइलिस्ट राहुल कलशेट्टी द्वारा साझा किए गए एक वायरल वीडियो में, वह बताते हैं कि उन्होंने सार्वजनिक मांग के जवाब में यह प्रयोग किया। फिर वह एक ग्राहक के प्रक्षालित पीले बालों पर उजाला, एक तरल कपड़ा बढ़ाने वाला पदार्थ, जो कपड़ों को सफ़ेद करने के लिए जाना जाता है, लगाने के लिए आगे बढ़ा। 

रंग चिकित्सा से पता चलता है कि नीला रंग पीले और पीले-नारंगी रंग के बिल्कुल विपरीत है। नीले रंग का उपयोग उन बालों को प्रभावी ढंग से संतुलित कर सकता है जो बहुत अधिक पीले या नारंगी दिखाई देते हैं। हालाँकि, इस उद्देश्य के लिए तरल फैब्रिक एन्हांसर का उपयोग करना अपरंपरागत और संभावित रूप से खतरनाक है। 

उल्लेखनीय रूप से, अपरंपरागत पद्धति सकारात्मक परिणाम देती दिखाई दी। बाल धोने के बाद, कलशेट्टी के ग्राहक के बाल नीले रंग के संकेत के साथ काफ़ी सफ़ेद दिखाई दिए। हालाँकि, कलशेट्टी ने यह नहीं बताया कि उजाला के इस्तेमाल से बालों की गुणवत्ता पर कोई प्रभाव पड़ा है या नहीं।

वीडियो को जीवंत प्रतिक्रियाएं मिलीं। 

“तो यही कारण है कि हमें इतने सारे उजाला ऑर्डर मिल रहे हैं,” ब्लिंकिट ने टिप्पणी की, जिसे 17,000 से अधिक लाइक मिले। स्विगी इंस्टामार्ट ने चतुराई से “बालों” पर तंज कसते हुए लिखा, “तुझसे नाराज़ नहीं जिंदगी हेयरन हूं मैं,” जिसे 18,000 से अधिक लाइक्स मिले।

एक व्यक्ति ने टिप्पणी की, “एक शब्द: क्यों?” एक अन्य ने टिप्पणी की, “अजीब बात है कि यह काफी अच्छा लग रहा है।” एक तीसरे व्यक्ति ने पोस्ट किया, “आपको लाइसेंस किसने दिया?”

अपने ग्राहकों के बालों पर उजाला लगाने से पहले, कलशेट्टी ने पहले अपने बालों पर इसका परीक्षण किया। न्यूट्रलाइज़र के साथ अपने विभिन्न प्रयोगों के बीच, हेयर स्टाइलिस्ट ने उल्लेख किया कि उन्होंने और उनकी टीम ने पहले ब्लीच किए हुए बालों पर नीली बॉलपॉइंट पेन स्याही का उपयोग किया था।

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment

Exit mobile version