Homeअजब गजबपुराने BF को मारने GF ने भेजा जहरीला चिकन, डिलीवरी वाले के...

पुराने BF को मारने GF ने भेजा जहरीला चिकन, डिलीवरी वाले के बेटे की मौत

- Advertisement -

इंडोनेशिया में यह केस काफी चर्चा का विषय बना हुआ है क्योंकि इंडोनेशिया में एक महिला पर ये आरोप है कि महिला ने अपने EX BF को मारने के लिए जहर भरा चिकन भेजा था। लेकिन उस जहरीले चिकन को डिलीवरी के पहले ही जो शख्स डिलीवरी के जरिए ये जहर लेकर गया था, उसके 10 वर्षीय बेटे ने गलती से खा लिया और उसकी मौत हो गई।

भेजा था जहरीला चिकन

द सन की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, उस लड़की का नाम Nani Aprilliani Nurjaman, जिसकी उम्र 25 वर्ष है। Ex BF टॉमी को मारने के लिए साइनाइड (एक किस्म का जहर) से भरा जहरीला चिकन एक डिलीवरी वाले के जरिए भेजा.

- Advertisement -

लोकल पुलिस के अनुसार, Nani Aprilliani Nurjaman ने उसके लिए मोटरसाइकिल टैक्सी ड्राइवर (Texi Driver) को खाना दिया जिससे वो टॉमी के Bantul, Yogyakarta, में खाना डिलीवर कर दें हालाँकि यह घटना बीते 25 अप्रैल की बताई जा रही है, Bandiamn उस लड़की से ये खाना डिलीवर करने के लिए ले गए।

यह भी पढ़े :  Shirley Temple Google Doodle: गूगल ने शानदार डूडल बनाकर हॉलीवुड आइकन शर्ले टेम्पल को किया सम्मानित

टॉनी की वाइफ ने खोला दरवाजा

पार्सल डिलीवर करने के लिए Bandiman लोकेशन पर पहुंचे तो टॉनी की पत्नी ने दरवाजा खोला, क्योंकि उस समय टॉनी घर नहीं था तो टॉनी की वाइफ ने इसे लेने से इंकार कर दिया था अब डिलीवरी करने गया शख्स कंफ्यूज था किअब इस खाने का क्या करें तो वो इस खाने को अपने घर ले गए।

यह भी पढ़े :  Shirley Temple Google Doodle: गूगल ने शानदार डूडल बनाकर हॉलीवुड आइकन शर्ले टेम्पल को किया सम्मानित
- Advertisement -

घर ले जाने के बाद इफ्तार में उनकी पत्नी और 10 वर्षीय बेटे हामिद ने ये खाना खाया, खाना खाने के बाद तुरंत बाद दोनों को लगातार उल्टियां होने लगी जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल पहुँचने के बाद इलाज जारी हु इलाज के दौरान ही डॉक्टर्स ने उनकी पत्नी को तो बचा पाए लेकिन बेटे की मौत हो गई।

इसके बाद ही लोकल पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि नानी टॉमी से नाखुश थी क्योकिं टॉमी ने शादी कर ली थी। वो इस बात से गुस्सा थी। फिलहाल वो पुलिस की हिरासत में हैं।

- Advertisement -
spot_img
spot_img
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisment -