विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी के लिए बुक हुए 45 होटल – रिपोर्ट

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

vicky-katrina-wedding

इस साल की बहुप्रतीक्षित शादी आखिरकार कथित तौर पर हो रही है। मीडिया में अफवाहें चल रही हैं कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। हालांकि, कुछ दिन पहले, ‘सरदार उधम’ अभिनेता के चचेरे भाई ने इन खबरों को खारिज करते हुए कहा था कि ‘यह सिर्फ एक अफवाह है’।

अब, टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, रणथंभौर में विक्की और कैटरीना की शादी के लिए लगभग 40 होटल बुक किए गए हैं, जो 9 दिसंबर, 2021 को होने वाले हैं। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि शादी 3 दिन की होगी। सिक्स सेंसेस होटल में अफेयर

ईटाइम्स की रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि विक्की और कैटरीना के पति-पत्नी बनने के जश्न में जितने भी हस्तियां अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे, रणथंभौर में उल्लिखित तिथि में 40 से अधिक होटल बुक किए गए हैं। रिपोर्ट में कहा गया है, “7 दिसंबर से यहां बहुत सारे सितारे आने वाले हैं। 

सलमान का भी सुना था की वो 9 दिसंबर को आएंगे लेकिन फिर सुना की वो नहीं आ रहे हैं। चलो अब देखते हैं कौन आएगा और कौन नहीं (बहुत से सितारों की उम्मीद थी, सलमान के भी 9 दिसंबर के आसपास किसी समय उपस्थित होने की उम्मीद थी, लेकिन अब हम सुनते हैं कि वह इसे बनाने की संभावना नहीं है)। 

“यहाँ होटल बहुत बड़े नहीं हैं। रणथंभौर में छोटे-छोटे होटल हैं। इसलिए यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि शादी के लिए 40 से अधिक होटल बुक किए गए हैं, जिसमें कई बॉलीवुड हस्तियां आ रही हैं, “रिपोर्ट आगे पढ़ें।

इस बीच, आज से पहले, विक्की कौशल को सारा अली खान के ‘नॉक नॉक’ वीडियो में देखा गया। ‘अतरंगी रे’ की अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया। यहां वीडियो पर एक नजर डालें:

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल अगली बार ‘गोविंदा नाम मेरा’ और ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ में नजर आएंगे। वहीं कैटरीना के पास ‘टाइगर 3’, ‘फोन भूत’ और ‘जी ले जरा’ हैं।

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment