Saturday, August 13, 2022
Homeबॉलीवुडकरण देओल ने इस स्पेशल डे पर पिता सनी देओल के साथ...

करण देओल ने इस स्पेशल डे पर पिता सनी देओल के साथ मुंबई में किया सेलिब्रेट, लाडले पर खूब लुटाया प्यार

- Advertisement -

बाॅलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे और एक्टर करण देओल 27 नवंबर को अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन पर देओल फैमिली ने खास अंदाज में करण को जन्मदिन की बधाई दी। वहीं करण ने इस स्पेशल डे को पिता सनी देओल के साथ मुंबई में सेलिब्रेट किया। सनी देओल यूं तो मीडिया से दूर रहते हैं। मगर जब बात फैमिली की होती है तो वो जरुर मीडिया को ग्रीट करना नहीं भूलते। ऐसे में फिल्म स्टार ने अपने बेटे का बर्थडे मीडिया के साथ सेलिब्रेट किया है।


करण ने मीडिया के साथ अपना बर्थडे केक भी काटा और कुछ खुशनुमा तस्वीरें भी खिंचवाईं। एक तस्वीर में जहां सनी लाडले को केक खिला रहे हैं।

- Advertisement -

वहीं एक तस्वीर में करण पापा सनी को केक खिलाते दिख रहे हैं। बर्थडे पर सनी ने लाडले पर खूब प्यार लुटाया। वह कभी करण के माथे को चूमते तो कभी उन्हें गले लगाते दिख रहे हैं।
ये पहली बार है जब पापा सनी देओल ने मीडिया के सामने बेटे पर यूं प्यार लुटाया हो। लुक की बात करें तो सनी ब्लैक टी-शर्ट और ग्रे ट्राउजर में कूल लग रहे हैं।


उन्होंने अपने लुक एक सिंपल कैप से कंप्लीट किया है। वहीं करण व्हाइट शर्ट और जींस में हैंडसम दिख रहे हैं। फैंस पापा-बेटे की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।
काम की बात करें तो करण ने फिल्म ‘पल-पल दिल के पास’ से बाॅलीवुड में एंट्री की थी।

- Advertisement -


अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो करण जल्द ही अजय देवगन फिल्म के बैनर तले बनी जबरदस्त कॉमेडी फिल्म वेले में नजर आने वाले हैं। फिल्म वेले में करण देओल के चाचा यानि एक्टर अभय देओल और मौनी रॉय गेस्ट के तौर पर नजर आ रहे हैं। फिल्म 10 दिसंबर, 2021 को पर्दे पर दस्तक देगी।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group