BGMI 1.7 update download apk: BGMI 1.7 अपडेट APK रिलीज़ , नए Features यहाँ देखें और डाउनलोड करें

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

BGMI 1.7 update download apk

BGMI 1.7 update download apk: PUBG बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया और दक्षिण कोरियाई गेमिंग कंपनी क्राफ्टन ने हाल ही में नए आने वाले बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया 1.7 अपडेट (BGMI 1.7 update download apk) के बारे में जानकारी साझा की है। BGMI के नए अपडेट गेमर्स को पिगीबैकिंग और ग्रेनेड इंडिकेटर्स सहित रोमांचक नई सुविधाएँ प्रदान करेंगे

वैश्विक और भारतीय दोनों बाजारों के लिए बीजीएमआई 1.7 अपडेट की आधिकारिक रिलीज की तारीख शुक्रवार 19 नवंबर को आईएसओ और 18 नवंबर को एंड्रॉइड डिवाइसों में है जैसा कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया और क्राफ्टन कंपनी द्वारा घोषित किया गया है।

नए BGMI 1.7 नए अपडेट डाउनलोड करने पर यूजर्स को दो क्लासिक क्रेट कूपन दिए जाएंगे। नए अपडेट को डाउनलोड करने के बाद प्रीमियम और क्लासिक क्रेट कूपन कम कीमत पर उपलब्ध होंगे।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया 1.7 अपडेट का उपयोग आईओएस डिवाइस और एंड्रॉइड फोन पर 19 नवंबर 2021 को लॉन्च होने के बाद किया जा सकता है। गेम की नई सामग्री ऐप स्टोर या Google Play Store से BGMI 1.7 अपडेट डाउनलोड करने पर गेमर्स के लिए उपलब्ध होगी।

क्राफ्टन गेमिंग कंपनी ने पुष्टि की है कि कंपनी आगामी PUBG अपडेट को गेम मोड गतिविधियों और आर्कन की दुनिया से क्रॉसओवर इवेंट के साथ भेज देगी, नेटफ्लिक्स एनिमेटेड श्रृंखला जो नया मिरर वर्ल्ड थीम मोड लाती है। कंपनी ने लोकप्रिय ब्रह्मांड के पात्रों, स्थानों और गेमप्ले सहित आर्कन के व्यापक तत्वों की पुष्टि की।

क्राफ्टन ने आगे घोषणा की कि सक्रिय मिरर आइलैंड पर उतरने वाले खिलाड़ी प्रतिष्ठित लीजेंड चैंपियन वीआई, जिंक्स, कैटिलिन और जेसे में बदल सकते हैं। अन्य खिलाड़ियों के खिलाफ लड़ने के लिए उनके पास अद्वितीय कौशल और हथियारों तक पहुंच हो सकती है और जो हार जाते हैं वे अपने मूल रूप में एरंगेल में लौट आएंगे।

BGMI 1.7 update download apk

• सबसे पहले MediaFire लिंक के माध्यम से BGMI 1.7 अपडेट का APK डाउनलोड करें

• डाउनलोड करने के लिए मोबाइल से खाली जगह क्योंकि फ़ाइल का आकार 90 एमबी है

• डाउनलोड प्रक्रिया पूरी होने के बाद, अपनी मोबाइल सेटिंग्स पर उपलब्ध “अज्ञात स्रोत से स्थापित करें” के विकल्प को सक्षम करें

• डाउनलोड की गई एपीके फ़ाइल को अपने मोबाइल में इंस्टॉल करें

• गेम ऐप खोलें और अपने खाते में लॉग इन करें और नए BGMI 1.7 अपडेट का आनंद लें

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment