पीएम मोदी के भोपाल दौरे के बीच सीएम शिवराज का कांग्रेस पर वार, कहा- ‘आजादी की लड़ाई को एक परिवार का इतिहास बना दिया’ .

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

pm modi in bhopal

नेशनल देशभर में 15 नवम्बर यानि आज के दिन को स्वतंत्रता सेनानी भगवान बिरसा मुंडा की जयंती जयंती के रूप में मनाया जाता हैं।

इस अवसर पर उन्हें याद करने और श्रद्धांजलि देने के लिए देशभर में कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे है जिसके तहत पीएम नरेंद्र मोदी भी भोपाल में जनजातीय गौरव दिवस के अवसर पर मध्यप्रदेश सरकार द्वारा आयोजित किये आ रहे कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे हैं .

इस मौके मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाया है कि कांग्रेस और अंग्रेजों ने देश को गलत इतिहास पढ़ाया है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एएनआई (ANI) से बात करते हुए कहा के- ‘मैं भगवान बिरसा मुंडा की जयंती को जनजातीय गौरव दिवस के रूप में मनाने के निर्णय के लिए प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद देता हूं। ये हमारे आदिवासी योद्धाओं की वीरता को प्रदर्शित करने के लिए सही चीज है।

अंग्रेजों और कांग्रेस ने हमेशा इतिहास को गलत ढंग से पढ़ाया। स्वतंत्रता संग्राम के इतिहास को एक परिवार की पीढ़ी का इतिहास बना दिया।’

Koo App
मध्यप्रदेश में हमने जनजातीय भाई-बहनों के कल्याण के लिए जो कई योजनाएं बनाई हैं,प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी उनका आज शुभारंभ करेंगे। हबीबगंज रेलवे स्टेशन का नाम उन्होंने रानी कमलापति के नाम पर रखा है। यह रानी कमलापति के साथ भोपाल व म.प्र. का भी सम्मान है। #जनजातीय_गौरव_दिवस Shivraj Singh Chouhan (@chouhanshivraj) 15 Nov 2021

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment