Amazon Budget Bazaar Store लॉन्च, टीवी, फ्रिज वॉशिंग मशीन सहित कई प्रोडक्ट्स पर बंपर छूट

By Ranjana Pandey

Published on:

Amazon Budget Bazaar Store में बायर्स 70 परसेंट तक का डिस्काउंट कई प्रोडक्ट्स पर ले सकते हैं. ये स्टोर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का हिस्सा है. आज इसकी घोषणा कर दी गई है. इस सेक्शन से कस्टमर्स बजट और फीचर स्मार्टफोन्स खरीद सकते हैं.

इस सेल में बजट फोन की कीमत 6,799 रुपये से शुरू होती है जबकि फीचर फोन को 649 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस सेल में 60 परसेंट तक का डिस्काउंट TV और एप्लायंसेज पर ले सकते हैं. इसमें 70 परसेंट तक का डिस्काउंट इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर दिया जा रहा है.


TV को इस सेल में 7,499 रुपये की शुरूआती कीमत में खरीदा जा सकता है. वॉशिंग मशीन को इस सेल में 6,790 रुपये की शुरूआती कीमत पर बेचा जा रहा है. कस्टमर्स को OnePlus, Samsung, Xiaomi, OPPO, Tecno, Bosch, Godrej, IFB, LG, Whirlpool और दूसरी कंपनियों के प्रोडक्ट्स पर भी छूट दी जा रही है.


इसके अलावा कस्टमर्स नो-कॉस्ट EMI और पे ऑन डिलीवरी ऑप्शन का फायदा एडिशनल बेनिफिट्स जैसे एक्सटेंडेड वारंटी के साथ ले सकते हैं. प्राइम मेंबर्स को 6 महीने तक फ्री-स्क्रीन रिप्लेसमेंट का भी ऑफर दिया जाता है.

फ्री-स्क्रीन रिप्लेसमेंट, पे ऑन डिलीवरी ऑप्शन और टोटल प्रोटेक्शन प्लान की कीमत 199 रुपये से शुरू होती है. इसमें 10 दिन के लिए रिप्लेसमेंट गारंटी भी दी जाती है.

Ranjana Pandey

Leave a Comment