गीता बसरा ने बेटे जोवान को पहली बार कराए गुरुद्वारे के दर्शन, शेयर किया क्यूट वीडियो

By Ranjana Pandey

Published on:

पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और उनकी वाइफ व एक्ट्रेस गीता बसरा (Geeta Basra) दो प्यारे-प्यारे बच्चों के माता-पिता हैं। कपल अपने बच्चों के साथ बेहद खुश रहता है। इसी साल जुलाई के महीने में गीता ने अपने बेटे जोवान का स्वागत किया था। हरभजन तो नहीं, लेकिन गीता अक्सर अपनी खूबसूरत फैमिली की झलकियां शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने बेटे को पहली बार गुरुद्वारे के दर्शन कराए, इसका एक वीडियो एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं।


पहले तो ये जान लीजिए कि, गीता बसरा ने क्रिकेटर हरभजन सिंह को लंबे समय तक डेट करने के बाद 29 अक्‍टूबर 2015 को शादी रचाई थी। शादी के एक साल बाद साल 2016 में कपल की बेटी हिनाया का जन्म हुआ था। हिनाया इस समय पांच साल की हैं। वहीं, गीता और हरभजन ने 10 जुलाई 2021 को अपने बेटे जोवान का स्वागत किया था। गीता और हरभजन अपने दोनों बच्चों के साथ हैप्पी फैमिली लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं।


अब आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो। दरअसल, 12 अक्टूबर 2021 को गीता बसरा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपनी बेटी हिनाया और सासू मां के साथ अपने बेटे जोवान को लेकर गुरुद्वारे जाती हुई दिखाई दे रही हैं। हालांकि, इस दौरान उन्होंने अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है।

Ranjana Pandey

Leave a Comment