रुबीना दिलैक ने अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म “अर्ध” की शूटिंग शुरू की

By Ranjana Pandey

Published on:

टेलीविजन इंडस्ट्री के कई सितारें बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना हाथ आजमा चुकें है, जिसमें से कई सितारें कामयाब हुए हैं तो कईं अभी भी स्ट्रगल कर रहे हैं, और अब इस लिस्ट में बिगबॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक का नाम भी जुड़ गया है।

रुबीना बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है, जिसकी ऑफीशियल अनाउंसमेंट जुलाई महीने में की गईं थी। अब आज से इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू की जा चुकीं है। फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी रुबीना ने खुद अपने सोशल मीडिया पर दी और साथ ही अपना फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिवील किया है।


फर्स्ट लुक पोस्टर जारी करते हुए रुबीना ने कैप्शन लिखा, “नई शुरुआत।” फर्स्ट लुक पोस्टर की बात करें तो साड़ी पहने हुए एक स्टाइलिश पोज में खड़ी हुई है, हालांकि उनका चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है, क्योंकि ये पिक्चर बैक से ली गई है। वहीं बैकग्राउंड में मुंबई सीएसटी स्टेशन के बाहर का नजारा दिखाई दे रहा है।

रुबीना फिल्म “अर्ध” से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है और साथ ही म्यूजिक कंपोजर पलाश भी इस फिल्म से अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करने वाले है। पलाश की इस फिल्म में रुबीना के अलावा हितेन तेजवानी और राजपाल यादव भी अहम किरदार निभाते दिखाई देगें।


रुबीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो बिगबॉस से बाहर आने के बाद वो कई म्यूजिक वीडियो में नजर आयीं और इस समय वो कलर्स के शो “शक्ति:अस्तित्व के एहसास की” में नजर आ रहीं हैं। अभी हाल ही में उनका एक रोमांटिक सॉन्ग “भीग जाऊंगा” स्टेबिन बेन के साथ रिलीज हुआ था, जिसे शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है।

Ranjana Pandey

Leave a Comment