नामकरण अभिनेत्री अनाया सोनी अस्पताल में भर्ती, सोशल मीडिया पर मांगी आर्थिक मदद

By Ranjana Pandey

Published on:

डेस्क।कोरोना की वजह से सभी की जिंदगी पर गहरा प्रभाव पड़ा है। आम इंसान से लेकर लाखों तक की कमाई करने वाले बड़े-बड़े लोगों के काम भी ठप्प पड़ गए। सभी क्षेत्रों में लॉकडाउन की वजह से गहरा असर पड़ा। कई लोग बेरोजगार हो गए। मनोरंजन जगत में भी इसका गहरा असर देखने को मिला। हालांकि अब धीरे-धीरे हालात सामान्य हो रहे हैं। लेकिन बिगड़े हालातों के चलते कई कलाकार खाली बैठे हैं। हाल ही में शगुफ्ता अली ने बताया था कि लॉकडाउन की वजह से उनकी आर्थिक स्तिथि काफी खराब हो गई थी। अब शगुफ्ता अली के बाद ऐसा ही कुछ हाल इन दिनों है नामकरण फेम अनाया सोनी का भी। जो आर्थिक तंगी होने की वजह से अपना इलाज करवाने में असमर्थ हैं।


अस्पताल में भर्ती हैं अनाया सोनी
अनाया सोनी ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया जहां उन्होंने अपने प्रशंसकों को ये जानकारी दी कि वो इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी दोनों किडनी फेल होने के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अनाया सोनी के अनुसार छह साल पहले ही उनकी दोनों किडनी फेल हो गई थी। साल 2015 से ही वो सिर्फ एक किडनी पर जिंदा हैं। दोनों किडनी फेल होने के बाद उनके पिता ने उन्हें किडनी डोनेट की थी, लेकिन अब वो भी खराब हो चुकी है और अब उन्हें उन्हें दोबारा किडनी ट्रांसप्लांट करवानी पड़ेगी।


अनाया सोनी ने कुछ दिनों पहले ही अस्पताल से अपना एक वीडियो साझा किया था। इस वीडियो में वह लोगों से मदद मांगती हुईं नजर आ रही हैं। इस वीडियो के जरिए अनाया सोनी ने अपना दर्द बयां किया और साथ ही बताया कि उन्हें किडनी फेल होने की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें किडनी ट्रांसप्लांट करवाना पड़ सकता है। अनाया ने कहा कि काश कुछ ऐसा हो जाए और उन्हें किडनी ट्रांसप्लांट न करवानी पड़े। अभिनेत्री ने आगे कहा, ‘मैं लोगों का मनोरंजन करना चाहती हूं, पैसे कमाना चाहती हूं और हर उस इंसान की मदद करना चाहती हूं जो अपनी जिंदगी में परेशान है।

अपनी आर्थिक हालत को बयां करते हुए इस वीडियो में अनाया सोनी ने आगे कहा,’मुझे आपकी मदद की बहुत अधिक जरुरत है। काम न होने के चलते इतने कम समय में मुझे उधार लेना पड़ा जिसकी वजह से मेरे ऊपर कर्ज हो गया है। मैं उन लोगों की शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मेरी मदद की है। मैं परदे पर वापसी करना चाहती हूं, लेकिन मुझे ये नहीं पता कि ऐसा मैं कब तक कर पाऊंगी। अनाया ने कहा कि इस इजाल में उनकी सारी सेविंग्स खत्म हो चुकी है और वो आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं। बता दें कि अनाया नामकरण और क्राइम पेट्रोल जैसे शोज का हिस्सा रह चुकी हैं।

Also read- https://khabarsatta.com/health/there-are-so-many-benefits-of-eating-a-banana-every-day-that-you-will-be-surprised/

Ranjana Pandey

Leave a Comment