Viral : कंगना रानौत “मैं टॉम क्रूज से बेहतर एक्शन स्टंट कर सकती हूं “

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

kangna-tom-cruise

बॉलीवुड : अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangna Ranaut) आये दिन अपने विवादित बयानों के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। इसी बीच कंगना ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी राय व्यक्त की। सोशल मीडिया पर पोस्ट अक्सर विवादों का कारण बनते हैं। इस बीच, कंगना ने अब एक नया बयान दिया है जिसमें उन्होंने कहा है कि वह एक्शन स्टंट करने में हॉलीवुड के सुपरस्टार टॉम क्रूज (Tom Cruise) से बेहतर हैं।

कंगना ने एक ट्वीट को रीट्वीट किया

 मणिकर्णिका के एक्शन डायरेक्टर निक पॉवेल ने ट्वीट में कहा कि कंगना ने मणिकर्णिका में टॉम क्रूज से बेहतर स्टंट किए हैं। कंगना ने ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा, “कई हॉलीवुड फिल्मों का निर्देशन कर चुके जाने-माने एक्शन निर्देशकों का कहना है कि मैं टॉम क्रूज़ से बेहतर एक्शन स्टंट कर सकता हूं।” इस ट्वीट के बाद कंगना ट्रोल हो रही है।

यह भी पढ़े : Kangna Ranaut In Betul: बाॅलीवुड की धाकड़ अभिनेत्री कंगना रनौत “Dhaakad” फ़िल्म की शूटिंग करने पहुँची बैतूल

पिछले दो ट्वीट के कारण कंगना ट्रोल हो गई थीं

 एक ट्वीट में, कंगना ने कहा कि पूरी दुनिया में उनके जैसी दूसरी प्रतिभाशाली अभिनेत्री नहीं है। एक अन्य ट्वीट में कंगना ने खुद की तुलना तीन बार की ऑस्कर विजेता अभिनेत्री मेरिल स्ट्रीप और हॉलीवुड अभिनेत्री गेल गैडोट से भी की थी ।

कंगना जल्द ही फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में, वह तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की भूमिका निभा रही हैं। इसके अलावा उनकी फिल्म ‘तेजस’ भी दर्शकों को पसंद आ रही है। कंगना फिलहाल धाकड़ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

यह भी पढ़ें : Kangana Ranaut ने Chiness App Ban होने पर अपने Fans से की ऐसी अपील!

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment