जेल में भिड़े दो तस्कर गुट, नुकीली वस्तु से किया हमला, एक गंभीर घायल

By Khabar Satta

Published on:

इंदौर: इंदौर की जिला जेल में एक बार फिर कैदियों के बीच विवाद की घटना सामने आई। जहां जिला जेल में बंद कैदी किसी बात को लेकर आपस में जमकर लड़े, जिसके बाद एक कैदी को गंभीर चोटें आई तो उसे जेल प्रबंधक के इलाज के लिए इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल लेकर पहुंचा।

बताया जा रहा है कि जेल के अंदर झगड़ने वाला ड्र्ग्स माफिया गिरोह के दो सदस्य थे। किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया जिसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के शादाब पर नुकीली वस्तुओं से हमला कर दिया जिसमें शादाब को गंभीर चोटें आ गई। फ़िलहाल विवाद पुराने कारणों के चलते हुआ बताया जा रहा है। जेल प्रबंधक ने जेल के अंदर मारपीट करने वाले चार कैदियों की शिकायत सयोगिता गंज पुलिस को की है। वही सयोगितगंज पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर पूरे मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

बता दें इंदौर की जिला जेल में इसके पहले भी इस तरह के विवाद सामने आ चुके हैं इससे पहले इंदौर की सेंट्रल जेल में एक बदमाश की गोली मार कर हत्या भी हो चुकी है, वही बताया जा रहा है कि इंदौर की जिला जेल में ड्रग्स माफिया के दो गिरोह बंद है और उन्हीं गिरोह में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। उसके बाद जेल में ही मौजूद एक जेल प्रहरी के द्वारा गैंग में जेल के अंदर राजीनामा करवाने के लिए मीटिंग का आयोजन किया गया था। इसी दौरान दोनों गेग में विवाद हो गया और विवाद के चलते एक गैंग ने दूसरे गैंग से जुड़े शादाब पर नुकीली वस्तु से हमला कर उसे घायल कर दिया फिलहाल इस पूरे घटनाक्रम के सामने आने के बाद जेल प्रबंधक ने जेल प्रहरी दीपक तिवारी को सस्पेंड कर दिया। वहीं पूरे मामले की सूचना भी अधिकारियों को दी है आने वाले दिनों में आला अधिकारी इंदौर की जिला जेल में पदाधिकारियों पर सख्त कार्रवाई कर सकते हैं।

Khabar Satta

खबर सत्ता डेस्क, कार्यालय संवाददाता

Leave a Comment