उज्जैन SP Sachin Atulkar सहित 3 जिलों के पुलिस अधीक्षकों का ट्रांसफर

By SHUBHAM SHARMA

Updated on:

शिवराज सरकार ने गुरुवार को एक और प्रशासनिक सर्जरी के तहत तीन जिलों के पुलिस अधीक्षकों सहित कुल 5 आईपीएस अफसरों के तबादले किए.  उज्जैन के एसपी सचिन अतुलकर (Sachin Atulkar) का ट्रांसफर पुलिस हेडक्वार्टर भोपाल में कर दिया है. 

भोपाल: मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार ने कोरोना संकट के बीच प्रशासनिक फेरबदल जारी रखा है. शिवराज सरकार ने गुरुवार को एक और प्रशासनिक सर्जरी के तहत तीन जिलों के पुलिस अधीक्षकों सहित कुल 5 आईपीएस अफसरों के तबादले किए.  उज्जैन के एसपी सचिन अतुलकर का ट्रांसफर पुलिस हेडक्वार्टर भोपाल में कर दिया है. उनकी जगह मनोज कुमार सिंह को उज्जैन का नया एसपी बनाया गया है.

मंदसौर के एसपी हितेष चौधरी का भी ट्रांसफर कर दिया गया है. आपको बता दें कि आईपीएस हितेश चौधरी कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी के भाई हैं. अब उनको एसपी रेल भोपाल बनाया गया है. सिद्धार्थ चौधरी को मंदसौर का नया एसपी बनाया गया है. वहीं राकेश सागर को आगर मालवा जिले का एसपी बनाया गया है. इससे पहले कई जिलों के कलेक्टरों का तबादला हुआ ​था. 

आपको बता दें कि उज्जैन में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैला है. इंदौर के बाद उज्जैन में ही कोरोना से सर्वाधिक मौतें हुई हैं जबकि संक्रमितों का आंकड़ा 200 के पार पहुंच गया है. सूत्रों की मानें तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की नजर में उज्जैन पुलिस प्रशासन सख्ती के साथ लॉकडाउन लागू करने में असफल रहा है. सचिन अतुलकर का तबादला इसी का नतीजा माना जा रहा है. 

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment