सिवनी की सबसे बड़ी मनी प्राइज़ क्रिकेट प्रतियोगिता सिवनी प्रीमियर लीग SPL में आज ये रहा ख़ास

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

seoni-premier-league-1
  • पहले दिन से ही दिखने लगा SPL का रोमांच
  • पहले दिन ही राम ईश्वर और नन्दू ने जड़ें अर्धशतक
  • नन्दू की आतिशी बल्लेबाज़ी से डीएससी दो मैच जीतकर पहुची सुपर 8 में
  • वेर्टरन्स वर्ग में पुलिस को शिकस्त देकर राजपूताना ने जीता पहला मैच

सिवनी न्यूज़ : सिवनी की सबसे बड़ी मनी प्राइज़ क्रिकेट प्रतियोगिता सिवनी प्रीमियर लीग एसपीएल में आज पहले दिन से ही शानदार मुकाबले देखने को मिले आज प्रतियोगिता में चार मैच खेले गए जिसमें वेर्टरन्स वर्ग का एक और ओपन वर्ग के तीन मैच खेले गए जिसमें डीएससी ने अपने पुल के दो मैच जीतकर सुपर 8 में अपनी जगह सुनिश्चित की डीएससी के खिलाड़ी नंदू ने डीएससी टीम के लिए आतिशी बल्लेबाजी करके दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कराया.

प्रतियोगिता के अध्यक्ष नरेन्द्र ठाकुर उपाध्यक्ष अखिलेश खेड़ीकर ने बताया कि प्रतियोगिता अपने पहले दिन से ही पूरे शबाब पर है सिवनी प्रिमियर लीग के लगातार सफल आयोजन के तीसरे वर्ष में प्रवेश करने पर सिवनी के सबसे पुराने क्लब यलगार क्लब के सदस्यों और टीम के खिलाड़ियों ने गन्नू माना ठाकुर के नेतृत्व में आयोजन समिति के संयोजक अब्दुल क़ाबिज़ खान का बेंड बाजे के साथ मंच पर पहुचकर स्मृति चिन्ह देकर सम्मान किया.

सिवनी प्रिमियर लीग के वेर्टरन्स ग्रुप में आज का पहला मैच राजपूताना और सिंघम क्लब के मध्य खेला गया ये मैच सुबह 9 बजे से प्रारंभ हुआ जिसमे राजपूताना ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया पहले बल्लेबाजी करते हुए राजपूताना क्लब ने निर्धारित 10 ओवरों में 4 विकेट खोकर 122 रन बनाए राजपूताना की ओर से नीरज ने 47 रन बनाए लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिंघम इलेवन ने 10 ओवरों में मात्र 88 रन बनाकर रह गई राजपूताना ने यह मैच 35 रनों के बड़े अंतर से जीत लिया मैच के मैन ऑफ द मैच गिल्ला रहे उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट भी हासिल किए ।
कल 23 दिसम्बर को वेर्टरन्स वर्ग का मुकाबला राजपूताना और पेंथर के मध्य सुबह 9 बजे खेला जाएगा.

सिवनी प्रिमियर लीग में आज प्रतियोगिता के पहले दिन आज का पहला ओपन वर्ग का मैच डीएससी और यलगार के मध्य 11 बजे से खेला गया टॉस जीतकर डीएससी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवरों में 4 विकेट खोकर 131 रन बनाए डीएससी की तरफ से नंदू ने 26 गेंदों में 71 रन की पारी खेली.
लक्ष्य का पीछा करने उतरे यलगार 10 ओवरों में मात्र 111 रन ही बना पाई मैच के मैन ऑफ द मैच नंदू रहे।

आज का दूसरा मैच सचिन इलेवन और ड्रीम 11 के मध्य 1 बजे खेला गया टॉस जीतकर ड्रीम इलेवन ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया पहले बल्लेबाजी करते हुए सचिन इलेवन ने 10 ओवरों में 121 रन चार विकेट खोकर बनाए जिसमें राम ने व्यक्तिगत 56 रन आशीष ने 40 रन बनाए लक्ष्य का पीछा करने उतरी ड्रीम इलेवन ने 5 विकेट से यह मैच जीत लिया ड्रीम इलेवन की ओर से ईश्वर ने 51 रन बनाए सचिन इलेवन की ओर से राम ने दो विकेट चटकाए इस मैच के मैन ऑफ द मैच ईश्वर रहे।।

प्रतियोगिता का आज का तीसरा और अंतिम मैच डीएससी और ड्रीम11 के मध्य खेला गया जिसमें टॉस जीतकर डीएससी ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया पहले बल्लेबाजी करते हुए डीएससी ने निर्धारित 10 ओवरों में 5 विकेट खोकर 143 रन बनाए डीएससी की ओर से नंदू ने एक बार फिर से 65 रन बनाए लक्ष्य का पीछा करने उतरी ड्रीम इलेवन ने 10 ओवरों में 130 रन बना पाई डीएससी ने यह मैच 13 रनों से जीत लिया ड्रीम11 की ओर से नितेश ने 41 रन बनाए इस मैच के मैन ऑफ द मैच नंदू रहे।।

  • संयोजक क़ाबिज़ खान ने बताया कि कल 23 दिसम्बर को भी 3 मैच खेले जाएंगे
  • वेर्टन्स वर्ग का पहला मैच सुबह 9 बजे से राजपूताना और पेंथर क्लब के मध्य खेला जाएगा
  • वही ओपन वर्ग में पटेल 11 बारापत्थर वारियर्स और ब्लू11 के मध्य खेला जाएगा

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Related Post

Leave a Comment