रिश्वतखोर प्रधान आरक्षक का घूस लेते वीडियो वायरल

By SHUBHAM SHARMA

Updated on:

Video of the Excise Department head constable taking bribe goes viral

सिवनी । आबकारी विभाग के घंसौर कार्यालय में प्रधान आरक्षक और आरक्षक का रिश्वत लेते हुए वीडियो सामने आया है। वीडियो में प्रधान आरक्षक पकड़े गये लोगों से फिर से वही काम आरंभ करने की सीख भी दे रहा है। मामला शुक्रवार का बताया जा रहा है।

दरअसल, यहाँ के आदिवासी इलाके कई परिवार कच्ची शराब का अवैध कारोबार करते हैं। इनमें महिलाओं की भी बराबर की हिस्सेदारी रहती है। शुक्रवार को आबकारी विभाग के प्रधान आरक्षक अमृत लाल झारिया और एक आरक्षक ने शराब के कारोबार से जुड़ीं तीन महिलाओं को पकड़ लिया। प्रधान आरक्षक अमृत लाल झारिया महिलाओं को आबकारी विभाग कार्यालय ले गया।

यह बात जैसे ही महिलाओं के परिजनों को पता चली तो वे आबकारी विभाग पहुँच गये। यहाँ प्रधान आरक्षक अमृत लाल झारिया ने परिजनों को धमकाते हुए रुपयों की माँग की और नहीं देने पर महिलाओं को जेल भेज देने की चेतावनी दी। इसके बाद परिजन रुपयों का इंतजाम करने का कहकर चले गये। थोड़ी देर बाद परिजन रूपये लेकर आये व प्रधान आरक्षक और एक अन्य आरक्षक को रूपये देकर छुड़ाकर ले गये। वीडियो में प्रधान आरक्षक महिलाओं के परिजनों से फिर से आराम से शराब बेचने की बात कह रहे हैं।

Video of the Excise Department head constable taking bribe goes viral : Seoni Madhya Pradesh

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment