BGMI Unban Date in India 2023: भारत सरकार मार्च – अप्रैल में BGMI को करेगी अनबैन? पढ़ें नया अपडेट

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

BGMI-UNBAIN

BGMI Unban Date in India 2023: भारत सरकार मार्च – अप्रैल में BGMI को करेगी अनबैन? पढ़ें नया अपडेट – लोकप्रिय बैटल रॉयल टाइटल, BGMI की संभावित वापसी (BGMI Unban) के बारे में अफवाहें तेज हो गई हैं क्योंकि गेमर्स किसी भी तरह की सकारात्मकता पर भरोसा कर रहे हैं। 

लोकप्रिय सामग्री निर्माता लगातार अप्रैल में शीर्षक की वापसी के दावे कर रहे हैं, केवल एक ही सवाल आता है कि दावे सही हैं या नहीं। यहां आपको बीजीएमआई अनबैन न्यूज लेटेस्ट (BGMI Unban Latest News) के बारे में नवीनतम घटनाओं के बारे में जानने की जरूरत है। 

BGMI Unban Latest News Update

पिछले कुछ वर्षों में, बीजीएमआई भारत में शीर्ष बीआर खिताबों में से एक के रूप में उभरा है। हालाँकि, उन पर प्रतिबंध ने निश्चित रूप से बड़े पैमाने पर सेंध लगाई है। इन सभी चीजों को हल करने के लिए, KRAFTON और GOI समाधान के लिए लगातार संवाद कर रहे हैं। 

जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, हमने कुछ सामग्री निर्माताओं को शीर्षक के संभावित अनबैन के संकेत साझा करते हुए देखा है। हाल ही में, अनबैन अफवाहों के आसपास दो दावे किए गए हैं – मार्च में संभावित अनबैन और अप्रैल में संभावित अनबैन। तो आइए उन संभावनाओं को विस्तार से देखें।

BGMI Unban Date March Or April 2023

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को आखिरी बार जनवरी 2023 के शुरुआती हफ्तों में मेंटेनेंस ब्रेक का सामना करना पड़ा था, जो मामूली था। 

हाल की घटनाओं को देखते हुए, हम समझ सकते हैं कि शीर्षक के मार्च में आने की संभावना बहुत कम है। मार्च अपने वैश्विक समकक्ष, PUBG मोबाइल की पांचवीं वर्षगांठ समारोह के कारण सामने आया।

इस बीच, अप्रैल में संभावित बीजीएमआई लॉन्च पार्टी के आगमन का दावा करने वाले लोकप्रिय रचनाकारों के कारण अप्रैल की अनबैन तिथियां सुर्खियों में आईं। हालाँकि, इन पहलुओं की पुष्टि KRAFTON या GOI द्वारा नहीं की गई है। हम सभी जानते हैं कि क्राफ्टन और भारत सरकार को एक ही पृष्ठ पर होना है। इसलिए, यह देखा जाना बाकी है कि आने वाले दिनों में चीजें कैसी होती हैं।

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment