अश्लीलता की हद पार करते प्रेमी युगल: हाईवे पर चलती कार की छत पर खुला रोमांस करते Video Viral हो गया

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Couple Romance In Car Viral Video

Couple Romance In Car Viral Video: लखनऊ की सड़कों पर एक कपल के खुलेआम रोमांस का वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। हाल ही में सड़क पर स्कूटी पर रोमांस करते एक कपल का वीडियो वायरल हुआ था। 

अब ये बात सामने आई है कि एक कपल ने हाईवे पर दौड़ती एक कार की छत (Couple Romance In Car Viral Video) पर अपना रोमांस शुरू किया. ये वीडियो लखनऊ के लोहिया की गली का बताया जा रहा है. कार के पीछे चल रही एक गाड़ी से इस कपल का एक रोमांटिक वीडियो कैमरे में कैद हुआ.

इस वायरल वीडियो में एक कपल को हाईवे पर दौड़ती कार की छत पर बेहोशी की हालत में रोमांस करते देखा जा सकता है. कपल के इस रोमांटिक वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. 

ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में एक कपल कार की छत पर रोमांस करते हुए कैमरे में कैद हुआ। वीडियो में ये कपल एक-दूसरे को गले लगाते और सड़क पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं. 

कुछ दिनों पहले ऐसे ही कपल का एक रोमांटिक वीडियो वायरल हुआ था। स्कूटी पर सफर के दौरान एक कपल के बीच बेपनाह मोहब्बत हो गई। दिल दहला देने वाली यह घटना लखनऊ के हजरतगंज रोड पर हुई. 

इस कपल का वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने कपल के खिलाफ कार्रवाई की।

यहां वीडियो देखें

Couple Romance In Car Viral Video

बाइक पर कपल के रोमांस का वो वीडियो भी वायरल हुआ था

छत्तीसगढ़ के दुर्ग के एक कपल का वीडियो भी वायरल हुआ था. सड़क पर बाइक चलाते हुए कपल का बेहिचक रोमांस करते हुए एक वीडियो सामने आया है. 

पुलिस ने इस गंभीर घटना पर तुरंत संज्ञान लिया और सड़क पर रोमांस कर रहे प्रेमी युगल को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस जांच में यह भी पता चला कि जिस बाइक पर दंपति यात्रा कर रहे थे वह चोरी की थी।

यहां वीडियो देखें

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment