Rewa School Timing Change: रीवा में ठंड के प्रकोपकी वजह से बदला स्कूल का समय, प्रात: 10.30 बजे से लगेंगी प्राथमिक कक्षाएं

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Follow Us
rewa-school-timing

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Rewa School Timing Change: मध्य प्रदेश में कडाके की ठण्ड अपना रौद्र रूप दिखा ही रही है , तापमान में लगातार हो रही गिरावट की वजह से मध्यप्रदेश कई जिलों में स्कूल की टाइमिंग में बदलाव किये जा रहे है .

तापमान में लगातार गिरावट आने की वजह से मध्यप्रदेश के रेवा जिले में भी प्राथमिक स्कूलों के खुलने के समय में परिवर्तन किया गया है। रीवा कलेक्टर ने आदेश जारी कर जानकारी दी है.

रीवा कलेक्टर पुष्प ने निर्देश देते हुए बताया “शीत ऋतु के प्रभाव से तापमान में आयी गिरावट, शीत लहर एवं कोहरे में न्यूनतम विजबिलटी 200 मीटर से कम होने के कारण समस्त शासकीय, अशासकीय, आईसीएसई, सीबीएसई, माध्यमिक शिक्षा मंडल एवं बोर्ड से संबद्ध विद्यालयों में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं के स्वास्थ्य को देखते हुए प्राथमिक विद्यालयों के संचालन का समय परिवर्तन करते हुए प्रात: 10.30 बजे से नियत किया गया है”

उन्होंने कहा कि प्राथमिक स्तर तक की कक्षाएं प्रात: 10.30 बजे के पूर्व संचालित नहीं की जायेगी। यह आदेश तत्काल प्रभावशील हो गया है।

Leave a Comment