MP में सरकारी नौकरी के लिए शारीरिक शोषण, नौकरी के लिए लगभग 200 दिनों तक सहती रही; FIR दर्ज

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Gwalior-Hospital-News

ग्वालियर: सरकारी नौकरी की चाह भी क्या क्या करने पर मजबूर कर देती है, प्रदेश में बेरोजगारी तो है ही लेकिन आज के युवा भी सिर्फ सरकारी नौकरी के पीछे भागते नजर आते है, एक मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले से प्रकाश में आया है.

सरकारी नौकरी के लालच जिसकी वजह से लड़की लगभग 6 महीने तक अपने ऊपर होते रहे शारीरिक शोषण को सहन करती रही, पर जब सारी उम्मीदें टूटती नजर आने लगी तो लड़की ने थाने पहुंचकर पुलिस को सारी बात बताई, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत इस मामले में FIR दर्ज कर ली है। 

यह पूरा मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर के मुरार पुलिस थाना क्षेत्र का है. मुरार पुलिस ने सरकारी नौकरी दिलाने वाले और युवती का शारीरिक शोषण करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है. इस युवक का नाम सोनू राजपूत बताया गया है जो सरकारी जिला चिकित्सालय में आयुष्मान कार्ड बनाने का काम करता था।

लड़की ने जानकारी देते हुए बताया था की सरकारी अस्पताल में ही उसकी मुलाकात सोनू राजपूत से हुई थी, और उसने ही मुझे कहा था की वो आयुष्मान योजना में मुझे नौकरी दिला देगा. पुलिस को प्राप्त शिकायत के अनुसार लड़की ने उस पर विश्वास कर लिया और अपना बायोडाटा एवं डाक्यूमेंट्स उसके हवाले कर दिए। 

उस मुलाकात के बाद युवक सोनू राजपूत ने लड़की को अपने घर बुलाया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए, लड़की ने जब इसका विरोध किया तो सोनू राजपूत ने सरकारी नौकरी दिलाने का लालच दिया.

लड़की के पास रिश्वत देने के लिए पैसे नहीं थे इसलिए युवती 6 महीने तक अपना शारीरिक शोषण सहन करती रही. जब लड़की को पूरी तरह से विश्वास हो गया कि उसे जाल में फंसाया गया है तब उसने सारी बात पुलिस को बताई। 

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment