Saturday, January 22, 2022
Homeउत्तर प्रदेशUP: ओवैसी के बयान पर पूर्व DGP बोले- UP Police को धमकाने...

UP: ओवैसी के बयान पर पूर्व DGP बोले- UP Police को धमकाने की जुर्रत मत करना

UP: Former DGP said on Owaisi's statement – don't dare to threaten UP Police

- Advertisement -

लखनऊ । उत्तर प्रदेश पुलिस को धमकाने वाले एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को पूर्व पुलिस महानिदेशक एवं राज्यसभा सदस्य बृजलाल ने चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि उप्र में कम से कम पुलिस वालों को धमकाने की जुर्रत मत करना। पुलिस के ये लोग बहुत बहादुर हैं।

सांसद बृजलाल ने एक वीडियो जारी कर कहा, ओवैसी, आपने उप्र में आकर यहां की पुलिस को धमकी दी है कि योगी और मोदी हमेशा के लिए नहीं हैं।

- Advertisement -

मैं बता देना चाहता हूं कि मोदी और योगी देश की जनता के विरोधी नहीं हैं, सबसे बड़े देशप्रेमी हैं। वह देश के प्रत्येक नागरिक, वह चाहे हिन्दू हों, मुसलमान हों, सिख हों या ईसाई, सबके लिए काम कर रहे हैं। इस देश के लिए काम कर रहे हैं।

बृजलाल ने ओवैसी को याद रखने की बात कही। उन्होंने कहा कि 1948 में जो तुम्हारे रजाकारों ने, जो तुम्हारे एमआईएम के मेंबर थे, जो तुम्हारे तीसरे अध्यक्ष कासिम रिजवी ने बनाए थे, जो हिन्दुओं का कत्लेआम कर रहे थे, उनको सबक सिखाने का काम उप्र पीएसी ने किया था।

- Advertisement -

जब सरदार पटेल ने आर्मी के साथ पीएसी को हैदराबाद भेजी थी। उसे भूल मत जाना। उप्र में कम से कम पुलिस वालों को धमकाने के लिए जुर्रत मत करना। उप्र पुलिस के यह बहादुर लोग हैं। उप्र पुलिस खासकर पीएसी की ताकत को उन्हें समझना चाहिए। यह पीएसी बांग्लादेश युद्ध में रही है।

पाकिस्तान सीमा पर रही है। जब तुम पाकिस्तान बनाना चाहते थे, इस्लामिक देश बनाना चाहते थे तब तुम्हारे हैदराबाद में सेना के साथ पीएसी गयी थी और तुम्हारे रजाकारों को सबक सिखाया था।

- Advertisement -

मालूम हो कि कुछ दिन पूर्व, ओवैसी ने कानपुर में एक भाषण के दौरान पुलिस को यह कहकर धमकी दी थी कि सुन लो पुलिस वालों- हमेशा मोदी-योगी नहीं रहेंगे। उनके इस बयान पर प्रदेश के लोगों में नाराजगी देखी जा रही है।

- Advertisement -

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर ।
Khabarsatta की न्यूज़ फेसबुक पर पढने के लिए यहाँ क्लिक करें |
Twitter पर न्यूज़ के अपडेट पाने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Google News पर अपडेट पाने के लिए यहाँ क्लिक करें |
हमारे Telegram चैनल से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें |

Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES

STAY CONNECTED

47,722FansLike
13,740FollowersFollow
1,120FollowersFollow

Most Popular