Homeउत्तर प्रदेशKanpur Accident News: भीषण सड़क हादसा, बस-जेसीबी और टैम्पो में टक्कर, 16...

Kanpur Accident News: भीषण सड़क हादसा, बस-जेसीबी और टैम्पो में टक्कर, 16 की मौत, कई गंभीर

Kanpur Accident News: A horrific road accident, collision between bus-JCB and tempo, 16 killed, many serious

- Advertisement -

Kanpur Accident News: भीषण सड़क हादसा, बस-जेसीबी और टैम्पो में टक्कर, 16 की मौत, कई गंभीर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) में मंगलवार की रात भीषण हादसा (Road Accident) हो गया। एसी बस (AC BUS), जेसीबी (JCB) और टैम्पो (TEMPO) की टक्कर में 16 लोगों की मौत हो गई। थाना सचेंडी (Sachedi) के पास एक बिस्कुट फैक्टरी के सामने हादसा हुआ।

घटना के बाद से अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार सभी घायलों को लोडर की मदद से कानपुर हैलट ले जाया जा रहा है। मौतों और घायलों का आंकड़ा बढ़ने की आशंका जताई जा रही है, घटना के तुरंत बाद मौके पर पहुंची पुलिस बचाव और राहत कार्य में जुट गई है।

Kanpur Accident News

- Advertisement -

सीएम योगी (UP CM Yogi Adityanath) ने भी इस भीषण सड़क हादसे पर गहरा दुख जताया है, वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर हरसंभव सहायता करने के दिए निर्देश भी सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा दिए गए हैं

यह भी पढ़े :  14 दिन की बच्ची को हुआ ब्लैक फंगस, ऑपरेशन सफल

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो हादसे के बाद आनन-फानन में पुलिस की गाड़ियों और सचेंडी पीएचसी-सीएचसी से एंबुलेंस तत्काल ही मौके पर पहुंची, रात के भयंकर अंधेरे में गाड़ियों की रोशनी में ही जेसीबी (JCB) के नीचे दबे घायलों को निकाला गया, इन सबके बीच दुखद यह रहा कि घायलों को जब तक अस्पताल लाया गया तब तक उनमे से 16 लोग अपनी जान गवां चुके थे , हादसे में कितने लोग घायल हुए हैं अभी यह स्पष्ट नहीं है। हैलट अस्पताल की इमरजेंसी में हाहाकार की स्थिति है।

यह भी पढ़े :  UP Vidhan Sabha Election: अमित शाह से मिले योगी, विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर हुई चर्चा
- Advertisement -

पुलिस के अनुसार प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि टैम्पो सवार 12 लोग सचेंडी स्थित एक बिस्कुट फैक्ट्री में काम करने जा रहे थे। सामने से आ रही बस ने टक्कर मार दी। इससे टैम्पो के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

- Advertisement -
spot_img
spot_img
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisment -