Saturday, August 13, 2022
Homeउत्तर प्रदेशबारिश नहीं हो रही थी तो शख्स ने लिखा पत्र, ‘इंद्र देवता’...

बारिश नहीं हो रही थी तो शख्स ने लिखा पत्र, ‘इंद्र देवता’ के खिलाफ ही कर दी शिकायत, फिर जो हुआ देखें

If it was not raining, the person wrote a letter, complained against 'Indra Devta' only, then see what happened

- Advertisement -

देशभर में इस समय भीषण बारिश हो रही है। कई प्रदेशों में आलम यह है कि जनजीवन अस्त व्यस्त हो चुका है, लेकिन इसी बीच उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले का एक मामला सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है। दरअसल यहां पर एक शख्स ने बारिश नहीं होने की वजह से परेशान होकर भगवान इंद्र देव के खिलाफ ही शिकायत कर दी है ।

इस शख्स के द्वारा की गई शिकायत का अब शिकायत पत्र सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। हालांकि इस वायरल शिकायती पत्र को लेकर तहसीलदार नरसिंह नारायण वर्मा ने सोशल मीडिया पर वायरल हो भगवान इंद्र देवता के खिलाफ शिकायत पत्र को फर्जी बताया है और इस पर उनके हस्ताक्षर आदेश भी पूरी तरह से फर्जी हैं।

युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज

- Advertisement -

दअसल इस समय उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में बारिश नहीं होने को लेकर एक शख्स ने इंद्र देवता के खिलाफ शिकायत कर दी है। इस शख्स के द्वारा इंद्र देवता के खिलाफ की गई शिकायत के बाद एक पत्र सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे अब तहसीलदार नरसिंह नारायण वर्मा ने फर्जी बताया है। वहीं उन्होंने कहा कि इसको लेकर शिकायत करने वाले शख्स के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला भी दर्ज किया गया है।

शिकायती पत्र पढ़कर उड़े अधिकारियों के होंश

जानकारी मिली है कि करनैलगंज तहसील में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया जिसमें कौड़िया थाना क्षेत्र के झाला गांव के निवासी सुमित कुमार अपनी शिकायत लेकर पहुंचे थे ।इस दौरान उसने अधिकारियों को प्रार्थना पत्र दिया। प्रार्थना पत्र देखने के बाद अधिकारियों के होश उड़ गए ।दरअसल शख्स ने जो प्रार्थना पत्र लिखा था ।वहां बारिश को लेकर था और उसमें शिकायत भगवान इंद्र देव के खिलाफ की गई थी।

शिकायत पत्र में लिखी थी ये बात

- Advertisement -

वायरल हो रहे इस शिकायती पत्र में शिकायतकर्ता ने लिखा.. कई दिनों से बारिश नहीं होने की वजह से जनमानस काफी परेशान है। जीव जंतुओं और खेती पर काफी गहरा प्रभाव पड़ रहा है ।श्रीमान जी से निवेदन है कि आवश्यक कार्रवाई करने की कृपा करें। सुमित कुमार के शिकायती पत्र को तहसीलदार करनैलगंज ने कार्रवाई के लिए आगे बढ़ा दिया है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group