Homeटेक्नोलॉजीवीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप Google Meet हुआ ठप, दुनियाभर के यूजर्स को हो...

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप Google Meet हुआ ठप, दुनियाभर के यूजर्स को हो रही है परेशानी

- Advertisement -

नई दिल्ली। Google का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप Google Meet भारत समेत कई देशों में ठप हो गया है। यूजर्स काफी समय से गूगल मीट ऐप का उपयोग नहीं कर पा रहे हैं। कई यूजर्स को लॉग इन करते समय समस्या का सामना करना पड़ रहा है। यह जानकारी Downdetector से मिली है।

बता दें कि Google ने पिछले महीने Meet ऐप को अपडेट करने का ऐलान किया था। मीट ऐप को बेहतर बनाने के लिए इसमें वीडियो फीड से लेकर बॉटम बार तक को जोड़ा जाएगा। कंपनी का कहना है कि ऑनलाइन मीटिंग के दौरान होने वाली थकान को कम करने के लिए हम यूजर्स को पूरा कंट्रोल देंगे। कंपनी ने आगे कहा है कि यूजर्स अपने हिसाब से ऑनलाइन मीटिंग को कंट्रोल कर सकेंगे।

- Advertisement -

गूगल मीट में मिलेगा खास फीचर

गूगल की ओर से मीट ऐप में हाइड फीचर दिया जाएगा। इसके माध्यम से यूजर्स अपने-आप को ऑनलाइन मीटिंग के दौरान हाइड कर सकेंगे। इसके अलावा ऑनलाइन मीटिंग में प्रस्तुतकर्ता के आत्मविश्वास को बढ़ाने के लिए पिनिंग और अनपिनिंग में भी सुधार किया गया है।

- Advertisement -

ऑटो-जूम फीचर की सहायता से अन्य यूजर्स आपको आसानी से देख सकेंगे। कंपनी का कहना है कि जब आप मीटिंग के दौरान अपनी जगह से थोड़ा-सा भी हिलेंगे, तो ऑटो-जूम अपने-आप आपके चेहरे पर फोकस करेगा। कंपनी का कहना है कि आने वाले महीनों में इस फीचर का सपोर्ट गूगल वर्कस्पेस में दिया जाएगा।

यह भी पढ़े :  WhatsApp में बिना डिलीट किए ऐसे छिपाएं मैसेज, किसी को नहीं दिखेगी चैट
- Advertisement -
spot_img
spot_img
Khabar Satta Deskhttps://khabarsatta.com
खबर सत्ता डेस्क, कार्यालय संवाददाता
- Advertisment -
यह भी पढ़े :  WhatsApp में बिना डिलीट किए ऐसे छिपाएं मैसेज, किसी को नहीं दिखेगी चैट