Thursday, May 26, 2022

Shehnaaz Gill और सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स के लिए गुड न्यूज, ज्ल्द ही इस फेमस टीवी शो में आ सकते हैं नजर

Must read

Khabar Satta Desk
Khabar Satta Deskhttps://khabarsatta.com
खबर सत्ता डेस्क, कार्यालय संवाददाता
- Advertisement -

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 13’ विनर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ​की जोड़ दर्शकों के फेवरेट जोड़ियों में से एक है। दोनों को शो में काफी पसंद किया गया। वहीं ये जोड़ी दर्शकों के लिए इनती खास थी कि सिद्धार्थ और शहनाज को उनके फैंस ने ‘सिडनाज’ नाम दिया। शो खत्म होने के बाद भी दोनों की जोड़ी काफी चर्चा में रही।’सिडनाज’ की जोड़ी दर्शकों के दिल में बसती है। चाहें बात ऑनस्क्रीन की हो या फिर ऑफस्क्रीन की, फैन्स इन दोनों सितारों को एक साथ देखना चाहते हैं। इसी बीच अब ‘सिडनाज’ के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। दोनों जल्द ही एक बार फिर से एक साथ नजर आने वाले हैं।

- Advertisement -

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल फैन्स के लिए एक गुड न्यूज ये है कि दोनों जल्दी एक साथ ऑनस्क्रीन नजर आ सकते हैं। मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो सिद्धार्थ और शहनाज जल्द ही फेमस टीवी सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में नजर आएंगे। इस शो में दोनों अभि और प्रज्ञा के रोल में नजर आने वाले हैं।

टेलीचक्कर से बात चीत में सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ के कास्टिंग डायरेक्टर शदमन खान ने शो के लेकर कई सारी बातें की। उन्होंने बताया, ‘अगर सीरियल कुमकुम भाग्य का रीबूट शो बनता है तो वह सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को कास्ट करना चाहेंगे। सिद्धार्थ और शहनाज की पर्सनैलिटी अभि और प्रज्ञा के किरदार से काफी मिलती जुलती हैं।’ बता दें कि शदमन खान ‘कुमकुम भाग्य’ के अलावा ‘कहां हम कहां तुम’, ‘हॉफ मैरिज’, ‘लाल इश्क’ और ‘ये हैं चाहतें’ जैसे कई शोज की कास्टिंग कर चुके हैं।

यह भी पढ़े :  Bhool Bhulaiyaa 2: 'भूल भुलैया 2 ' की शानदार ओपनिंग पर कंगना रनौत ने की अभिनेता की तारीफ
- Advertisement -

- Advertisement -

शहनाज गिल की बात करें तो उन्होंने हाल ही में चंडीगढ़ मोस्ट डिजायरेबल वूमन 2020 की सूची में पहला पायदान मिला है। पिछले वर्ष इस सूची में चौथे नंबर पर थीं। इसपर शहनाज गिल ने प्रतिक्रिया भी दी थी। शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के बीच शेयर करती हैं जो कि बड़ी तेजी से वायरल भी होती हैं। इसके चलते शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय भी हैं।

- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article