Homeटेक्नोलॉजीOnePlus 9 के स्पेसिफिकेशन हुए लीक, स्नैपड्रैगन 888 के साथ 65w ...

OnePlus 9 के स्पेसिफिकेशन हुए लीक, स्नैपड्रैगन 888 के साथ 65w की चार्जिंग को करेगा सपोर्ट

वनप्लस 9 में 48-मेगापिक्सल सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है

- Advertisement -

OnePlus 9 के स्पेसिफिकेशन AIDA64 बेंचमार्किंग सॉफ्टवेयर स्क्रीनशॉट के साथ एक टिपस्टर द्वारा लीक किए गए हैं। OnePlus 9, OnePlus 9 Pro और OnePlus 9 Lite वेरिएंट के साथ OnePlus 9 श्रृंखला के तीन फोन होने की उम्मीद है। स्क्रीनशॉट के अनुसार, वनप्लस 9, स्नैपड्रैगन 888 SoC द्वारा संचालित होगा और इसमें 6.55-इंच का फुल-एचडी + डिस्प्ले होगा। तीनों फोन पिछले काफी समय से खबरों में हैं और उम्मीद है कि मार्च में इसका अनावरण किया जाएगा।

OnePlus 9 specifications (expected)

टिप्सटर टेकडॉयर ने AIDA64 के स्क्रीनशॉट को शेयर किया है , एक सॉफ्टवेयर जो वनप्लस 9 के लिए डिवाइस के इंटर्नल के बारे में विवरण जानकारी दिखाता है। वे सुझाव देते हैं कि फोन में एक 402 ppi के साथ 6.55 इंच का फुल HD+ (1080×2400 पिक्सल) डिस्प्ले होगा। डिस्प्ले 120hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा ।जानकारी के अनुसार फोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC (lahaina) और एड्रेनो 660 GPU द्वारा संचालित किया जायेगा। OnePlus 9 के इस वेरिएंट में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आने की उम्मीद है।

- Advertisement -

शुरुआत में OnePlus 9 को 12-मेगापिक्सल के प्रायमरी सेंसर के साथ आने के लिए कहा गया था । यह स्क्रीनशॉट में उपलब्ध सभी उपयोगी जानकारी के बारे में है।लेकिन टिपस्टर के एक ट्वीट के अनुसार, फोन में 4,500mAh की बैटरी और चार्जर 65W की फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आ सकता है। टिपस्टर ने ट्वीट्स की एक सीरीज के माध्यम से भी शेयर किया है कि वन प्लस 9 30fps पर 8K रिकॉर्डिंग और वायरलेस चार्जिंग का समर्थन करेगा।

खबरों के अनुसार पिछले लीक और अफवाहों के साथ बहुत अधिक गिरावट आई है कि फोन 12GB रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ आ सकता है । बैक पर प्राइमरी कैमरा में 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 48-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 8-मेगापिक्सल का तृतीयक सेंसर हो सकता है। वन प्लस 9 30W फास्ट वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट कर सकता है।

- Advertisement -

वनप्लस के मार्च में वन प्लस 9 सीरीज का उद्घाटन करने की उम्मीद है, लेकिन कंपनी की ओर से इसके बारे में कोई बयान नहीं दिया गया है। इसके अलावा, वनप्लस ने अभी तक वनप्लस 9 श्रृंखला के बारे में कोई विशिष्टताओं को शेयर नहीं किया है।

यह भी पढ़े : OnePlus 9 Pro और OnePlus 9 के Specifications लांच से पहले हुए लीक

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group