Monday, April 22, 2024
Homeटेक्नोलॉजीLenovo Transparent Laptop: लेनोवो ने तगड़ी योजना MWC 2024 में पेश होगा...

Lenovo Transparent Laptop: लेनोवो ने तगड़ी योजना MWC 2024 में पेश होगा ट्रांसपेरेंट लैपटॉप, डिज़ाइन हुआ लीक: रिपोर्ट

Lenovo Transparent Laptop: लेनोवो ने हाल ही में भारत में लीजन 9आई लैपटॉप का अनावरण किया है और अमेरिका में थिंकबुक प्लस जेन 5 हाइब्रिड मॉडल पेश किया है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी अब कई मौजूदा लैपटॉप मॉडलों को रीफ्रेश करने की तैयारी कर रही है, जिसकी घोषणा बार्सिलोना में आगामी मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (एमडब्ल्यूसी) 2024 में होने की उम्मीद है। 

केवल अपग्रेड के अलावा, ऐसे संकेत हैं कि लेनोवो एक पारदर्शी डिज़ाइन (Lenovo Transparent Laptop) वाला एक नया लैपटॉप मॉडल पेश करने के लिए तैयार है, जिसे कंपनी अब तक गोपनीय रखने में कामयाब रही थी।

Lenovo Transparent Laptop Design

लेनोवो के इस कथित पारदर्शी लैपटॉप के डिज़ाइन (Lenovo Transparent Laptop Design) रेंडर विंडोज रिपोर्ट द्वारा लीक किए गए थे। रिपोर्ट बताती है कि लेनोवो 26 फरवरी से 29 फरवरी तक होने वाले MWC 2024 में इस इनोवेटिव कॉन्सेप्ट का अनावरण कर सकता है।

इस बिल्कुल नए पारदर्शी लेनोवो लैपटॉप की सतह परावर्तक है और इसमें पूरी तरह से पारदर्शी होने की क्षमता है। आवश्यक आंतरिक घटकों को अपारदर्शी ठुड्डी के अंदर और नीचे रखा जाता है, जिससे वे दृश्य से दूर रहते हैं। इसके अतिरिक्त, एक पतली अपारदर्शी सीमा है जो पूरे डेक को कवर करती है, यह कथित तौर पर कई कनेक्टिविटी पोर्ट को समायोजित करने वाला है।

Lenovo Transparent Laptop Features

हालांकि रिपोर्ट पारदर्शी लेनोवो लैपटॉप के लिए विशिष्ट विशिष्टताएं प्रदान नहीं करती है, लेकिन यह बताती है कि यह विंडोज 11 पहले से इंस्टॉल के साथ आता है। डिज़ाइन की तुलना पारंपरिक लैपटॉप की तुलना में डुअल-स्क्रीन लैपटॉप से ​​अधिक की जाती है। उम्मीद है कि लेनोवो MWC 2024 में अपने अनावरण के दौरान इस लैपटॉप के अन्य फीचर्स और विशिष्टताओं का खुलासा करेगी।

Lenovo Transparent Laptop Upgrade Plans

रिपोर्ट के अनुसार, इस इनोवेटिव मॉडल के अलावा, लेनोवो विभिन्न मौजूदा मॉडलों के लिए अपग्रेड की योजना बना रहा है, जिसमें लेनोवो थिंकबुक 14 जी4, लेनोवो थिंकपैड टी14 जेन 5 (इंटेल और एएमडी दोनों संस्करण), लेनोवो थिंकपैड टी16 जेन 3, लेनोवो थिंकपैड x12 डिटेचेबल शामिल हैं। जेन 2, और लेनोवो थिंकविज़न एम14टी जेन 2।

SHUBHAM SHARMA
SHUBHAM SHARMAhttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News