Home » टेक्नोलॉजी » JIO का धमाकेदार Plan: JioPlus पोस्टपेड फैमिली प्लान मात्र 399 रुपये से हुआ शुरू

JIO का धमाकेदार Plan: JioPlus पोस्टपेड फैमिली प्लान मात्र 399 रुपये से हुआ शुरू

By SHUBHAM SHARMA

Updated on:

Follow Us
jio postpaid plans

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Reliance Jio ने अपने JioPostpaid प्लस फैमिली प्लान पेश किए हैं, जो उपयोगकर्ताओं को कम कीमत पर परिवार के सदस्यों के बीच डेटा साझा करने की अनुमति देते हैं। योजनाएं रुपये से शुरू होती हैं। प्रति माह 399 और असीमित वॉयस कॉल और एसएमएस, इंटरनेट रोलओवर और प्रीमियम ओटीटी अनुप्रयोगों के लिए मुफ्त पहुंच जैसे कई भत्ते शामिल हैं।

JioPostpaid प्लस परिवार चार योजनाओं की पेशकश करेगा: रुपये। 399, रु. 599, रुपये। 799, और रु। 999. रुपये। 399 के पैकेज में 75 जीबी हाई-स्पीड डेटा के साथ-साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल और एसएमएस शामिल हैं।

रुपये। 599 के पैकेज में 100 जीबी हाई-स्पीड इंटरनेट, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और एसएमएस, और एक मुफ्त नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम और डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी सदस्यता शामिल है। 

रुपये। 799 के पैकेज में 150 जीबी हाई-स्पीड इंटरनेट, असीमित वॉयस कॉल और एसएमएस, और एक मुफ्त नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम और डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी सदस्यता शामिल है। 

रुपये। 999 के पैकेज में 200 जीबी हाई-स्पीड इंटरनेट, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और एसएमएस, और एक मुफ्त नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम और डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी सदस्यता शामिल है।

JioPostpaid Plus फैमिली प्लान परिवार के सदस्यों के बीच इंटरनेट शेयरिंग की भी अनुमति देते हैं। ग्राहक अपने खाते में अधिकतम पांच लोगों को जोड़ सकते हैं, प्रत्येक का अपना डेटा और वॉयस पैकेज होगा। इसके अलावा, मुख्य खाताधारक का प्रत्येक सदस्य के डेटा उपयोग पर नियंत्रण होता है और वह प्रत्येक के लिए मासिक डेटा सीमा निर्धारित कर सकता है।

जियोपोस्टपेड प्लस फैमिली प्लान में डेटा रोलओवर भी शामिल है, जिसका मतलब है कि पिछले महीने के अप्रयुक्त डेटा को अगले महीने की डेटा सीमा में जोड़ दिया जाता है। यह गारंटी देता है कि ग्राहकों का अप्रयुक्त डेटा कभी नष्ट नहीं होता है और बाद में इसका उपयोग किया जा सकता है।  

ग्राहक अपने नजदीकी जियो स्टोर पर जाकर या जियो कस्टमर केयर हेल्पलाइन पर कॉल करके जियो पोस्टपेड प्लस फैमिली प्लान प्राप्त कर सकते हैं। ग्राहक MyJio ऐप या Jio वेबसाइट के जरिए भी डील के लिए साइन अप कर सकते हैं।

जियोपोस्टपेड प्लस परिवार अनुबंधों में क्या शामिल है?

जियोपोस्टपेड प्लस फैमिली प्लान रिलायंस जियो पोस्टपेड प्लान हैं जो यूजर्स को परिवार के सदस्यों के बीच डेटा साझा करने की अनुमति देते हैं।

कितने JioPostpaid प्लस परिवार विकल्प उपलब्ध हैं?

जियोपोस्टपेड प्लस परिवार की योजना रुपये से शुरू होती है। 399 प्रति माह और वहां से बढ़कर रु। 599, रुपये।799, और रु। 999.

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment