Homeटेक्नोलॉजी25 हजार में शुरू हुई Hyundai Alcazar बुकिंग्स, एडवांस्ड फीचर्स और 2...

25 हजार में शुरू हुई Hyundai Alcazar बुकिंग्स, एडवांस्ड फीचर्स और 2 इंजन ऑप्शन में आएगी

- Advertisement -

डेस्क।देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी हुंडई मोटर इंडिया ने अपनी बहुप्रतीक्षित तीन-पंक्ति वाली एसयूवी हुंडई अलकाज़ार की लॉन्चिंग के सस्पेंस को खत्म कर दिया है।

दक्षिण कोरियाई वाहन निर्माता की भारत में बहुप्रतीक्षित नई 7-सीटरअलकाज़ार एसयूवी को 18 जून को लॉन्च करेगी।
ह्यूंदै ने एक दिन पहले बुधवार को ही एलान किया कि उसकी आनेवाली (अलकाजार) एसयूवी की बुकिंग आधिकारिक तौर पर उसके सभी डीलरशिप पर शुरू हो गई है।

- Advertisement -

इस एसयूवी को खरीदने के इच्छुक ग्राहक 25,000 रुपये की राशि देकर इस कार की बुकिंग कर सकते हैं। एसयूवी को अप्रैल के महीने में पूरी तरह से ढंके हुए फॉर्म में शोकेस किया गया था। जिसके बाद से इसकी लॉन्चिंग की खबर सुर्खियों में बनी रही।

भारत में कोरोना महामारी की दूसरी लहर के कारण अलकाजार की आधिकारिक लॉन्चिंग टलती रही। अब आधिकारिक रूप से कंफर्म है कि इस महीने की 18 तारीख को अलकाज़ार लॉन्च हो रही हैमहामारी के कारण ऑटो उद्योग पर बड़े पैमाने पर छाई खामोशी के बावजूद ऑटो बाजार में अल्काजार ने जो चर्चा पैदा की है, उसके पीछे कारण है।

- Advertisement -

भारत में अपनी बेहद सफल एसयूवी (क्रेटा) पर आधारित साइज के मामले में अपनी कंपनी की छोटी एसयूवी को मिली सफलता को दोहराना चाहती है। ह्यूंदै का कहना है कि अलकाज़ार को भारतीय ग्राहकों के लिए तैयार किया गया है और भारतीय बाजार वह जगह है जहां यह कार किसी भी अन्य बाजार से पहले लॉन्च की जा रही है। ह्यू्ंदै के अधिकारियों का कहना है कि यह नए ग्राहकों के साथ-साथ क्रेटा से अपग्रेड करने की चाहत रखने वाले खरीदारों को भी आकर्षित कर सकती है।

यह भी पढ़े :  WhatsApp में बिना डिलीट किए ऐसे छिपाएं मैसेज, किसी को नहीं दिखेगी चैट
यह भी पढ़े :  WhatsApp में बिना डिलीट किए ऐसे छिपाएं मैसेज, किसी को नहीं दिखेगी चैट

Also read- https://khabarsatta.com/india/yogi-adityanath-to-meet-prime-minister-narendra-modi-on-delhi-tour/

- Advertisement -
spot_img
spot_img
- Advertisment -