Homeटेक्नोलॉजी#Battlegroundsmobileindia: PUBG फिर से .....!

#Battlegroundsmobileindia: PUBG फिर से …..!

#Battlegroundsmobileindia: गेमर्स और नेटिज़न्स के लिए अच्छी खबर है। उनका पसंदीदा पब एक बार फिर से वापसी करने वाला है। भारत ने चीन के खिलाफ कार्रवाई की और गोपनीयता के मुद्दों पर PUBG GAME सहित 118 बंदियों पर प्रतिबंध लगा दिया, लेकिन अब आधिकारिक रूप से यह घोषणा की गई है कि Pubji को भारत में फिर से लॉन्च किया जाएगा।

- Advertisement -

PUBG वापस आएगा या नहीं? आज इस जिज्ञासा पर से आखिरकार पर्दा उठ गया है

यह घोषणा की गई है कि ट्रिलॉजी में बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया नाम से एक ही धमाकेदार मोबाइल गेम जल्द ही आ रहा है।

- Advertisement -

आज, बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट लाइव हो गई, जो न केवल पुष्टि करता है कि PUBG मोबाइल भारत में वापस आ जाएगा, बल्कि यह भी कि इसका नाम बदलकर Battlegroundsmobileindia कर दिया जाएगा। आधिकारिक वेबसाइट का कहना है कि “कमिंग सून” का सुझाव है कि खेल जल्द ही कभी भी भारतीय में लॉन्च हो सकता है। वेबपेज बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के लिए आधिकारिक यूट्यूब चैनल से लिंक करता है लेकिन इस समय इसका कोई वीडियो नहीं है। यह भी उल्लेखनीय है कि वेबसाइट पर कहीं भी PUBG का उल्लेख नहीं है। हम वहां लिखा गया “क्राफ्टन” देख सकते हैं, जो कि, जैसा कि आप जानते होंगे, PUBG के पीछे कंपनी है।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के लॉन्च की तारीख के बारे में अभी भी कोई जानकारी नहीं है। फिलहाल हम यह भी नहीं जानते हैं कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया PUBG मोबाइल का रीब्रांडेड वर्जन होगा या फिर इसे भारतीय बाजार के लिए विशेष रूप से संशोधित किया जाएगा। नवंबर में सामने आई एक प्रेस विज्ञप्ति में, PUBG Corporation ने कहा था कि PUBG मोबाइल को भारत के लिए “एक स्वस्थ गेमप्ले वातावरण बनाने और बढ़ावा देने के लिए संशोधित किया जाएगा, इन-गेम सामग्री को बेहतर बनाया जाएगा और स्थानीय जरूरतों को प्रतिबिंबित करने के लिए सिलवाया जाएगा।” उम्मीद है, लॉन्च के नजदीक आने के बाद हम और जान पाएंगे।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया

- Advertisement -

एक नया गेम बनाया गया है और यह समझा जाता है कि प्री-रजिस्ट्रेशन लॉन्च से पहले शुरू होगा और सबसे महत्वपूर्ण रूप से वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार। किए गए परिवर्तन बताए गए हैं। यह स्पष्ट किया गया है कि स्थानीय कानून के अनुसार सभी आवश्यक परिवर्तन यहां किए गए हैं और सभी डेटा भारत में रहेंगे। जैसा कि आप जानते हैं। पहले से बैटलग्राउंड मोबाइलइंडिया के रूप में जाना जाने वाला सत्यापित YouTube चैनल को फिर से डिज़ाइन किया गया है और सभी पुराने वीडियो सामग्री को हटा दिया गया है, और एक नए कॉमिंग सून का 10 सेकंड का वीडियो नेटिज़ेंस का ध्यान आकर्षित कर रहा है।

नया क्या है?

- Advertisement -

इसका मई में भारी प्रचार और प्री-पंजीकरण होगा और हर कोई जून में खेल खेल सकेगा। 

यह गेम केवल भारत में नेटिज़ेंस के लिए होगा। 

खिलाड़ियों के लिए विभिन्न पोशाक कपड़े / अवतार होंगे। 

भारत में होगा ई स्पोर्ट गेम!

लेकिन, क्या भारत और विदेश में उपयोगकर्ता एक साथ खेल सकते हैं? यह देखने की बात है

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group