Zomato in seoni : सिवनी में Zomato की सर्विस आज 15 जुलाई से चालू

0
1099

Zomato की सर्विस सिवनी (Seoni) शहर में आज से चालू हो गयी है

zomato in seoni
zomato in seoni

सिवनी । भारतीय ऑनलाइन फ़ूड ऑर्डरिंग क्षेत्र में अग्रणी कंपनियां जैसे Zomato और Swiggy काफी तेजी से अपनी विस्तार पर कार्य कर रही हैं। हाल ही में भारी निवेश हासिल कर इन कंपनियों ने अपनी मौजूदा सेवाओं के साथ ही साथ अन्य आयामों में भी विस्तार की पहल की है।

इसके साथ ही अब देखने वाली बात यह है कि Zomato और Swiggy वर्तमान में भी भारत के चुनिंदा शहरों में ही अपनी सेवाएं प्रदान कर रहें हैं।

और शायद अब इसी बात एहसास इन कंपनियों को भी होने लगा है। और इसी के चलते Zomato और Swiggy दोनों ही भारत के ऐसे शहरों की तलाश कर रहें हैं जहाँ वह अपनी सेवाओं को विस्तार कर सकें।

और इसी दिशा में एक सकारात्मक पहल करते हुए अब Zomato ने अक्टूबर तक देश के 500 नए शहरों में अपनी सेवाओं का आगाज़ करने की बात कहीं है।

सिवनी जिले में आज 15 जुलाई से Zomato अपनी सेवाएं चालू कर दी है Zomato की सेवाओ का आनंद उठाने के लिए इस लिंक से आप zomato एप्प डाउनलोड कर सकते है

Apply For Zomato Delivery Boy

यदि आप डिलीवरी बॉय के रूप में zomato के साथ काम करना चाहते हो तो आवेदन करने के लिए आपको इन डाक्यूमेंट्स की आवश्यकता होगी जिसमें 1. एड्रेस प्रूड 2. पैन कार्ड 3. बैंक पासबुक 4. ड्राइविंग लाइसेंस (यदि गाड़ी से आप डिलीवरी करना चाहते है तो ) यहां आप साईकल द्वारा भी डिलीवरी दे सकते है ।

यह भी पढ़े :  डूंडासिवनी पुलिस की जुआं फड़ पर रैड ,18 जुआरी गिरफ्तार

आवेदन जमा करने का स्थान : रूम नंबर 311 , 2nd फ्लोर , आनंद होटल , महावीर व्यायाम  शाला के बाजू में सिवनी अधिक जानकरी के लिए यहाँ संपर्क कर सकते है | नेहुल पोरवाल +91 7828480454

इनमे से यदि आपके पास कुछ डाक्यूमेंट्स की कमी है तो आप मैनेजर से बात करके डाक्यूमेंट्स जमा करने के लिए कुछ समय अलग से ले सकते है

Apply For Zomato Business

यदि आप किसी रेस्टोरेंट संचालक है या किसी प्रकार का फ़ूड आइटम आप सेल करते है तो आप अपनी दुकान को zomato में लिस्टेड करवा सकते है जिसके लिए आपको zomato का बिज़नेस एप्प डाउनलोड करना होगा जिसकी लिंक ये है यहाँ क्लिक कर आप zomato बिज़नेस एप्प डाउनलोड कर सकते है

दरसल हम आपको बता दें कि Ant Financial समर्थित कंपनी Zomato वर्तमान में 200 से ज्यादा शहरों में कार्यरत है। और कंपनी के दावे के मुताबिक कंपनी हर महीनें इन शहरों में करीब 38 मिलियन ऑर्डर डिलीवर कर रही है।

हालाँकि Zomato द्वारा अपनी सेवाओं का प्रसार करने की वजह मुख्यतः Swiggy ही है। दरसल Swiggy ने हाल ही में रिटेल क्षेत्र में कदम रखते हुए (स्विगी स्टोर) Swiggy Store की शुरुआत की है। और अपने प्रतिद्वंदी के बढ़ते आयामों को देखते हुए अब Zomato ने भी इस क्षेत्र में भी कदम रखने का मन बनाया है।

यह भी पढ़े :  Seoni Dalsagar तालाब में लगेगी राजा दलपत शाह की प्रतिमा

हालाँकि इसके लिए Zomato कोई अलग नई कंपनी बनाने के प्रयास करने के बजाए इस क्षेत्र के मौजूदा ख़िलाड़ी Dunzo के अधिग्रहण की ही कोशिशें कर रहा है। लेकिन इसके साथ ही Zomato को यह एहसास है कि वह अपनी मूल सेवाओं से ध्यान नहीं हटा सकता है और मूल सेवाओं के प्रसार के साथ ही नए आयामों कीतलाश करना उचित है।

खैर! सूत्रों का कहना है कि Zomato अक्टूबर तक इन नए शहरों में प्रवेश कर सकता है। अब देखते हैं की Swiggy अपने प्रतिद्वंदी की इस पहल का जवाब किस अंदाज़ में देता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.