सिवनी राष्ट्रबाण के संपादक को मिली धमकी : शिकायत वापिस लो नही तो जान से हाथ धोना पड़ेगा

0
351

राष्ट्रबाण के संपादक को शिकायत वापिस लेने सरपंच पति बना रहा दबाब फर्जी मामले में फसाने की भी दी धमकी

सिवनी । हमेशा देखा जाता है कि जब भी कोई सच्चा पत्रकार भ्रष्टों की कारगुजारी उजागर करता है तो भ्रष्ट आक्रोशित होकर उसे धमकाने और डराने का प्रयास कर सच्चाई को दबाने की कोशिश करता है ।

ऐसा ही कुछ खैरी पंचायत की सरपंच पति शेर सिंह के द्वारा किया जा रहा है । बताया जाता है कि खैरी पंचायत में लगभग 25 लाख के करीब नल जल योजना का गबन कर सरपंच नीलम सनोडिया ने यह राशि पंचायत के खाते में न डालते हुए स्वयं के पास रखी है तो भवन अनुज्ञा की राशि भी सरपंच द्वारा मनमानी करते हुए अपने पास रखी है । ग्राम पंचायत में सड़क निर्माण में घटिया कार्य करने से सड़को में गड्डे उभर आये और दरारे आ गई । ठेकेदार पति शेरसिंह सनोडिया के घटिया सड़को और सरपंच सचिव के भ्रष्टाचार की शिकायत संपादक द्वारा अपने समाचार पत्र राष्ट्रबाण में प्रकाशित किया जा रहा था और इसकी शिकायत जिला पंचायत सीईओ एवं जनपद पंचायत के सीईओ को की गई थी जिसमे विभाग द्वारा जांच की जा रही थी तो वहीं सीएम हेल्पलाइन में भी सरपंच सचिव और ठेकेदार सरपंच पति की कारगुजारी की शिकायत संपादक संजय बघेल द्वारा की गई थी ।

इन शिकायतों की जांच से सरपंच और प्रति आक्रोशित थे जिसके चलते आज जब संपादक संजय बघेल गंगा नगर से अपने घर वापिस जा रहे थे तभी सरपंच पति ने अपने कुछ गुर्गो के साथ मिलकर संपादक को रोक शिकायत वापिस लेने दबाब बनाते हुए अश्लील गालियां दी और धमकी देते हुए कहा कि शिकायत वापिस ले लो नही तो जान से हाथ धो बैठेगा । तुझे पता नही हमारी सरकार है हमारे इशारे में फर्जी केस दर्ज करवा कर तुझे फसा दिया जाएगा ।

सरपंच नीलम सनोडिया द्वारा ऐसी धमकी पूर्व में भी दी गई जिसकी शिकायक थाना कोतवाली में की जा चुकी है लेकिन कार्रवाही शून्य है जिसके चलते ही सरपंच पति के हौसले बुलंद है वर्तमान में घटित घटना की शिकायत संपादक द्वारा थाना प्रभारी सिवनी सहित पुलिस विभाग के आला अधिकारी को की गई है अब देखना यह है कि सरपंच पति की गुंडागर्दी पर लगाम लगाने पुलिस विभाग क्या एक्शन लेता है यह भविष्य की गर्त पर छुपा हुआ है ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.