khabar-satta-app
Home सिवनी SPL का पहला दिन- मिशन ग्राउंड में उमड़ी दर्शकों की भीड़

SPL का पहला दिन- मिशन ग्राउंड में उमड़ी दर्शकों की भीड़

भारी उलट फेर करके ग्रीनसिटी क्लब और पृथ्वी 11 ने अगले चरण में बनाई जगह
seoni spl

सिवनी प्रीमियर लीग के आगाज़ के साथ ही क्रिकेट का रोमांच सिवनी के मिशन ग्राउंड में देखने को मिला जहा चौकों छक्कों की बारिश देखकर सिवनी नगर की जनता ने भरपूर आंनद उठाया।

SPL सीज़न टू का आज का पहला मैच प्रात 8:00 बजे से से गजानंद स्पोर्ट्स और सिंघम वॉइस के मध्य खेला गया जिसमें गजानन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवरों में 3 विकेट खोकर 99 रन बनाए जिसमें दद्दू ने शानदार 61 रन बनाए.
लक्ष्य का पीछा करते हुए सिंघम11 ने 2 विकेट खोकर जीत हासिल कर ली जिसमें श्याम सुंदर ने 34 गेंदों में 59 रन बनाए और मैन ऑफ द मैच रहे इस मैच में सिंघम इलेवन ने 8 विकेट से जीत हासिल की गौरतलब हो सिवनी प्रीमियर लीग पहले दिन के पहले मुकाबले में ही शानदार दो अर्ध शतक बने वहीं ।।

SPL के पहले दिन ही लगे 3 अर्ध शतक।।
- Advertisement -

आज का दूसरा मैच 10:00 बजे से सद्भाव क्लब साइनिंग स्टार के मध्य खेला गया जिसमें शाइनिंग स्टार ने टॉस जीतकर सद्भाव 11 को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया सद्भाव 11 ने निर्धारित10 ओवरों में 94 रन बनाए विजय चौहान ने शानदार 23 गेंदों में 50 रन बनाए ये प्रतियोगिता का पहले दिन का तीसरा अर्धशतक था लक्ष्य का पीछा करते हुए नीरज वर्मा ने ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 11 गेंद में 21 रन बनाए इस तरह से साइनिंग स्टार ने ये मैच 3 विकेट से जीता जिसमें मैन ऑफ द मैच नीरज वर्मा रहे।।

एक ओवर में लगातार 4 विकेट गिरने से बैनगंगा पैंथर मुकाबले से बाहर
seoni premier league

तीसरा मैच वैनगंगा पैंथर और ग्रीन सिटी के बीच खेला गया ग्रीन सिटी ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया लेकिन निर्धारित 10 ओवरों में केवल 78 रन ही बनाए जिसमें अड्डू मासाहब ने 28 गेंद खेलते हुए शानदार 46 रन बनाए इस रोमांचक मैच में ग्रीन सिटी की ओर से शमीम खान की घातक गेंदबाजी के प्रदर्शन से अंतिम ओवर में 3 विकेट झटकने से ग्रीन सिटी ने यह मैच 1 रन से जीत हासिल की इस मैच के सर्वश्रेष्ट खिलाड़ी अड़डू रहे।।

- Advertisement -

पहले दिन का चौथा मैच अपने निर्धारित समय 1:30 में प्रारंभ हुआ जिसमें बॉयज क्लब ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए अपने 9 विकेट खोकर मात्र 78 रन बनाएं इसमें आसिफ पटेल ने मात्र 12 गेंदों में शानदर 40 रन बनाए आज के इस रोमांचक मैच में पृथ्वी टाइम्स टीम ने अंतिम ओवर में संघर्ष करते हुए 4 विकेट से जीता इस मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी प्रवीण बघेल रहे जिन्होंने एक ही ओवर में बॉयज क्लब के महत्वपूर्ण 3 विकेट झटके।।

सिवनी प्रीमियर लीग प्रतियोगिता के पहले दिन का अंतिम मैच शाम 3:00 बजे से राजपूताना क्लब सिवनी और अर्जुन क्लब के बीच खेला गया जिसमें राजपूताना ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए निर्धारित 10 ओवरों में 119 रन बनाए ये स्कोर पहले दिन का सर्वश्रेष्ठ स्कोर रहा विशाल लक्छ का पीछा करने में उतरी अर्जुन क्लब मात्र 90 रन ही बना पाई इस तरह राजपूताना क्लब ने आज की सबसे बड़ी जीत 30 रन से हासिल की इस मैच में मैन ऑफ द मैच दिनेश चिल्ला रहे जिन्होंने के 14 गेंदों में 35 रन बनाए और वही बेहतर गेंदबाजी करके महत्वपूर्ण दो विकेट भी हासिल किए।।
सिवनी प्रीमियर लीग के संयोजक अब्दुल क़ाबिज़ खान ने सिवनी की जनता से क्रिकेट का भरपूर आनंद लेने के लिए मिशन ग्राउंड पहुचने की अपील की है क़ाबिज़ ने बताया कि प्रत्येक दी 5 मैच खेले जाने है पहला मैच सुबह 7:30 बजे से प्रारंभ हो जाएगा।।

- Advertisement -

Discount Code : ks10

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma

Leave a Reply

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

11,007FansLike
7,044FollowersFollow
788FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

सिवनी जिले में 3 व्यक्तियों में कोरोना वायरस की पुष्टि, अब 66 एक्टिव केस

सिवनी : मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ के.सी. मेशराम द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया की...

चिराग पासवान ने जारी किया LJP का दृष्टि पत्र ‘बिहार फर्स्‍ट, बिहारी फर्स्‍ट’

पटनाः लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान ने बुधवार को बिहार चुनाव के लिए अपनी पार्टी का दृष्टि पत्र ‘बिहार फर्स्‍ट, बिहारी फर्स्‍ट' जारी किया, जिसमें...

भारत माता की पवित्र जमीन पर चीन का कब्जा, फिर भी एक शब्द नहीं बोले पीएम मोदी: राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर पूर्वी लद्दाख में चीन के साथ सैन्य गतिरोध को लेकर मोदी सरकार को सवालों...

महाराष्ट्र के बड़े नेता एकनाथ खडसे ने छोड़ी भाजपा, थाम सकते हैं NCP का दामन

महाराष्ट्र में भाजपा के वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे ने बुधवार को भाजपा का साथ छोड़ दिया है। टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक एकनाथ खडसे आज...

दुकान की नींव में निकला 3 फीट लंबा पत्थर, सैंकड़ों लोग शिवलिंग समझ दर्शन करने पहुंचे

सिंगरौली: मोरवा बाजार में सोमवार देर शाम एक निर्माणाधीन दुकान के नींव की खुदाई करते समय एक शिवलिंग समान पत्थर मिला। करीब 3 फीट बड़े...