सिवनी के शाश्वत जैन ने अयोध्या के राजा श्री राम को समर्पित किया अपना पहला गाना, वीडियो देख आपका ह्रदय भी हो जाएगा गदगद

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Follow Us
Shashwat Jain Seoni

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

सिवनी: सिवनी शहर के युवाओं में प्रतिभाओं की कमी नहीं है बस इन्हें थोडी सी सही दिशा, सपोर्ट और प्लेटफार्म मिल जाए तो सिवनी के युवा अपनी प्रतिभाओं से जिले के नाम सिर्फ देश में नहीं बल्कि विदेश में गौरान्वित करने में पीछे नहीं हटेंगे.

सिवनी जिले से कई ऐसे कलाकार पहले निकले है जो बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट हो या फिर हो म्यूजिक इंडस्ट्री ऐसे अनेकों जगह अपनी प्रतिभा की वजह से पहुँच चुके है. लेकिन जिले में अभी भी ऐसे अनेकों प्रतिभाशाली युवा है जो अनेकों क्षेत्रों में अपना और अपने जिले का नाम रोशन करने का जज्बा रखते है. बस इन्हें थोडा सा मार्गदर्शन और सपोर्ट की आवश्यकता रहती है.

आज आपको सिवनी के ऐसे युवा के बारे में बता रहे है जो जिला मुख्यालय के भैरोगंज क्षेत्र में निवास करते है इनका नाम है शाश्वत जैन पिता सतीश जैन. शाश्वत जैन की उम्र अभी 24 वर्ष है और शाश्वत सिंगर, म्यूजिक कंपोजर के साथ साथ म्यूजिक के लिरिक्स रायटर भी है. हाल ही में इन्होने एक गाना लिखा कंपोज किया और खुद गाया भी है.

शाश्वत जैन की खबर सत्ता से हुई बातचीत में उन्होंने बताया कि उन्हें बचपन से ही म्यूजिक में बहुत इंटरेस्ट रहा है और बड़े होते होते यह इंटरेस्ट एक सपने में बदल गया जिसे अब पूरा करने में लहे हुए है. उन्होंने बताया कि उन्होंने अपना पहला गाना अयोध्या के राजा श्री राम को समर्पित करते हुए गाया है जिसका टाइटल “Main Tera Jogi” है और जिसके शुरुवात “जो भी राम के दर पे आएगा, वो राम का हो जायेगा” बोल से होती है.

वीडियो देख आपका ह्रदय भी हो जाएगा गदगद- Watch Video

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment