khabar-satta-app
Home सिवनी सिवनी की बेटी अनमोल ने यूएई दुबई से जीत लाया स्वर्ण पदक

सिवनी की बेटी अनमोल ने यूएई दुबई से जीत लाया स्वर्ण पदक

सिवनी : UAE DUBAI में 23 अक्टूबर को आयोजित इंटरनेशनल पावरलिफ्टिंग फेडरेशन में सिवनी निवासी अनमोल सच्चानी ( Anmol Sachchani ) ने ओवरआल विनर बनकर स्वर्ण पदक पाकर अपना व जिले का नाम गौरान्वित किया है।

- Advertisement -

अनमोल ने इस प्रतियोगिता में 60 किग्रा. वेट केटेगरी में वजन उठाने के साथ ओवरआल विजेता बनी । वहीं ऐसा उन्होंने 7वी बार यूएई दुबई में विजेता के रूप में अपना ओर जिले का नाम रोशन किया ।

इसके साथ ही अनमोल ने फिटेस्ट एथलिट के रूप में प्रथम स्थान पर अपने आपको नॉमिनेट करवाकर जिले का नाम इंटरनेशनल लेवल पर गौरान्वित किया ।

- Advertisement -

अनमोल ने बताया ये उनका 7वी बार यूएई दुबई में पॉवरलिफ्टिंग में विजेता के रूप में अपना प्रदर्शन किया । इससे पहले भोपाल इंदौर नसरुल्लागंज बहुत से स्टेट और नेशन लेवल पॉवरलिफ्टिंग प्रतियोगिताओ में अनेकों मेडल्स सर्टिफिकेट्स और ट्रॉफी जीतकर सिवनी जिले का नाम नेशनल लेवल की प्रतियोगिताओ में बढ़ाया है ।

अनमोल ने बताया कि अब तक ट्रॉफी ओर मेडल्स जीते है पर आगे उनका विचार वर्ल्ड चैंपियनशिप में गोल्ड लाने का है। यदि उन्हें ओलंपिक गेम्स में हिस्सा लेने का मौका मिलता है तो वह कभी इस मौके के अपने हाथों से नही जाने देंगी जिसके लिए वो अभी से बहुत तैयारियां कर रही है ।

- Advertisement -

जानकरी के लिए आपको बता दें कि आज 23 अक्टूबर को अनमोल दुबई से भोपाल के लिए रवाना होंगी जहा भोपाल पहुचने के बाद उनके कोच एवं ट्रेनर्स द्वारा एयरपोर्ट में स्वागत किया जायेगा ।

- Advertisement -

Leave a Reply

Discount Code : ks10

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

11,007FansLike
7,044FollowersFollow
792FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

मायावती ने कहा-सपा को हराने के लिए बीजेपी को देंगे वोट, प्रियंका बोलीं-इसके बाद भी कुछ बाकी है?

लखनऊ: राज्यसभा चुनाव से पहले बसपा के 7 विधायक बगावत करके सपा में चले गए। पार्टी में सेंधमारी से नाराज...

खुलासा: तौसीफ के मामा के इशारे पर हासिल किया था हथियार, हत्या में परिजन भी हो सकते शामिल

सोहना: निकिता तोमर हत्याकांड के बाद जहां आरोपी तौसीफ के परिवाार के राजनैतिक कनेक्शन सामने आ रहेे थे वहीं अब आरोपी तौसीफ के रिश्तेदारों के क्रिमिनल...

PoK में पाकिस्तानी सीक्रेट एजेंट ने की कश्मीरी युवाओं के अपहरण की कोशिश, जमकर हुई धुनाई

पेशावरः पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) में पाकिस्तान के सीक्रेट एजेंट द्वारा कश्मीरी युवाओं के अपहरण का मामला सामने आने पर हंगामा मच गया ।...

केशुभाई पटेल के निधन पर PM मोदी ने जताया शोक, बोले- पूर्व सीएम ने हमेशा किया मार्गदर्शन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल के निधन पर गहरा शोक प्रकट करते हुए गुुरुवार को कहा कि उनका जीवन...

मोदी सरकार पर भड़के पवार, बोले- केंद्र की नीतियों ने प्याज का स्वाद कर दिया कड़वा

पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री एवं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) अध्यक्ष शरद पवार ने प्याज के आयात-निर्यात की नीति को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)...