Homeसिवनीसिवनी: तीन लाख नकद, लेपटॉप व मोबाइल से भरे बैग को लौटाने...

सिवनी: तीन लाख नकद, लेपटॉप व मोबाइल से भरे बैग को लौटाने पहुंचा युवक; कोतवाली टीआई महादेव नागोतिया ने किया सम्मानित

Seoni: The youth reached to return the bag full of three lakh cash, laptop and mobile; Kotwali TI Mahadev Nagotia honored

- Advertisement -

सिवनी। इमानदारी आज भी जिंदा है। इसकी बानगी मंगलवार को नगर में देखने को मिली जहां एक युवक ने रुपयों, लेपटॉप और मोबाइल से भरा बैग उसके हकदार को लौटाया। युवक की इमानदारी को देखते हुए कोतवाली टीआई महादेव नागोतिया ने सम्मानित किया।

जानकारी के अनुसार सिवनी के किदवई वार्ड के रहने वाले एमएम हनुमंते सेना में नायब सूबेदार के पद पर गुवाहाटी में पदस्थ हैं। वे मंगलवार को सिवनी पहुंचे और बस स्टैंड स्थित लस्सी दुकान पहुंचे।

- Advertisement -

जहां उन्होंने तीन लाख नकद और एक लैपटॉप और एक मोबाइल और सामग्री से भरा बैग दुकान की टेबल में रख दिया। कुछ देर बाद जब वे भुगतान कर वापस पलटे ही थे तो उनका बैग नहीं था। तब उन्होंने काफी जानकारी ली। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले।

इस बीच हनुमंते के छोटे भाई का फोन आया कि उनका जो बैग कोई ले गया था उसे कोई लौटाने आया है। तब दोनो पक्ष थाने पहुंचे।

- Advertisement -

सिवनी के ध्यानचंद्र वार्ड निवासी आतिफ कुरैशी ने बताया कि वे छिंदवाड़ा से लौटे थे और वे भी लस्सी की दुकान पहुंचे थे। चूंकि उनका बैग हनुमंते का बैग मिलता जुलता था। ऐसे में धोखे से उसे उठाकर ले गए। जब बैग चैक किया तो वे भी चौंक गए। बाद में बैंक की पासबुक के आधार पर जानकारी लेकर जस की तस बैग लौटा दिया।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments