Tuesday, August 9, 2022
Homeसिवनीसिवनी: अचानक शुरू हुई बारिश, काली घटाएं लौटी; ले सकती है मूसलाधार...

सिवनी: अचानक शुरू हुई बारिश, काली घटाएं लौटी; ले सकती है मूसलाधार बारिश का रूप

Seoni: The rain started suddenly, the black clouds returned; can take the form of torrential rain

- Advertisement -

सिवनी: मध्यप्रदेश में बंगाल की खाड़ी और अरब सागर से आई काली घटाएं बरसने के बाद खाली हो गई थी, जिससे कुछ हिस्सों में थोड़ी बहुत बारिश बस हो रही थी ।

पर अब कुछ कुछ बादल उत्तर की तरफ यात्रा के लिए निकले थे, लेकिन वैज्ञानिकों से प्राप्त अपडेट के अनुसार बंगाल की खाड़ी में आंध्र प्रदेश के पास से काले बादलों का एक झुंड मध्यप्रदेश की तरफ बढ़ता दिखाई दे रहा है, जिससे कई इलाकों में फिर से मूसलाधार बारिश होने की संभावना बन गयी है। 

मप्र में रक्षाबंधन के दिन पानी बरसेगा या नहीं?

- Advertisement -

मौसम वैज्ञानिक वेद प्रकाश सिंह से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि अनुमान है कि अगले हफ्ते मध्यप्रदेश में बारिश होने की संभावना अत्यधिक है, इनके अनुसार रक्षाबंधन का त्यौहार भरी बरसात में मनाया जाएगा।

जबलपुर एवं आसपास के इलाकों में बादल पहुंच चुके हैं

शहडोल तक बारिश हो रही थी, इधर चंबल वाले इलाके में भी बादल जमा हो चुके है, इंदौर, झाबुआ, रतलाम, अलीराजपुर और नीमच से बरसात के समाचार आ रहे हैं। सिवनी में भी अचानक बारिश शुरू हो चुकी है , बारिश देखकर यही लग रहा है कि अब ये बारिश मूसलाधार बारिश के रूप में ना बदल जाए

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश से बादलों का एक दल हवाओं के साथ बुंदेलखंड और बघेलखंड के आसमान पर आ गया है। कुल मिलाकर चारों तरफ से बादल आ रहे हैं।

मौसम विभाग के विशेषज्ञों का कहना है कि बंगाल की खाड़ी में 6 अगस्त को एक स्ट्रांग सिस्टम बनेगा। भारी मात्रा में बादल समुद्र से मध्यप्रदेश के आसमान की तरफ बढ़ेंगे। जिसके कारण अगस्त का महीना पानी पानी हो जाएगा।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

WhatsApp Join WhatsApp Group