Tuesday, August 9, 2022
Homeसिवनीसिवनी: चलते चलते कंटेनर से उठा धुआं, देखते ही देखते लगी जोरदार...

सिवनी: चलते चलते कंटेनर से उठा धुआं, देखते ही देखते लगी जोरदार आग; जला कंटेनर

Seoni: Smoke rose from the container while walking, a huge fire started on sight; burn container

- Advertisement -

सिवनी। छपारा थाना क्षेत्र के रणधीर नगर के पास मंगलवार सुबह लगभग 9.30 बजे चलते कंटेनर के मीटर से धुआं उठा और जल्द ही आग ने कंटेनर को चपेट में ले लिया। किसी तरह कंटेनर को रोककर ड्राईवर और कंडक्टर दोनों ने कंटेनर से कूदकर अपनी जान बचाई।

नागपुर- जबलपुर राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 44 पर चलते कंटेनर से अचानक धुआं उठा और आग ने तेजी से कंटेनर को अपने चपेट में ले लिया।

- Advertisement -

दमकल और लोगों की मदद से काफी मशक्कत के बाद कंटेनर में लगी आग को बुझाया जा सका। हादसे में कंटेनर के चालक और हेल्पर बाल-बाल बच गए।

कंटेनर में सवार चालक मोहसीन, हेल्पर मोहम्मद रिजवान सवार थे। हेल्पर रिजवान ने बताया कि कंटेनर में दोनों के मोबाइल फोन रखे होने के कारण हादसे की खबर मार्ग से गुजरने वाले लोगों ने 100 डायल पर फोन कर दी।

- Advertisement -

आग को काबू करने के लिए छपारा नगर परिषद से दमकल वाहन बुलवाया गया। स्थानीय लोगों की माने तो दमकल वाहन ने घटनास्थल पहुंचने में 1 घंटा लग गया,जिससे सामने का केबिन आग की चपेट में आ गया। कंटेनर में लदे सामान में भी आग लग गई। हालांकि आग को काबू कर लिया गया।

यह कंटेनर दिल्ली से 31 जुलाई को निकला था जो वाहनों के स्पेयर पाट्स व जूते चप्पल भरकर बेंगलुरु जा रहा था। छपारा थाना प्रभारी सौरभ पटैल ने बताया है कि कंटेनर के मालिक को बुलाया गया है। साथ ही कंटेनर में लगी आग की घटना की सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

WhatsApp Join WhatsApp Group