khabar-satta-app
Home सिवनी सिवनी : कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम हेतु जारी लड़ाई अभी खत्म नहीं ...

सिवनी : कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम हेतु जारी लड़ाई अभी खत्म नहीं …

नागरिकों की स्वास्थ्य सुरक्षा हेतु शत-प्रतिशत लाकडाउन का पालन अनिवार्य

सिवनी (Seoni News) : वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का संक्रमण दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है और हर संभव कोशिशों के बावजूद दिनांक 19 अप्रैल 2020 तक मध्य प्रदेश के 52 में से 26 जिलों में कोरोना वायरस ने पैर पसार लिया है.

- Advertisement -

सिवनी जिले की सीमा से लगे जिलों में से जबलपुर, छिंदवाड़ा एवं नागपुर भी संक्रमण की जद में है एवं इन जिलों में भी संक्रमित व्यक्तियों की संख्या बढ़ती जा रही है.

सिवनी जिले में जनप्रतिनिधियों, मीडिया के साथियों, व्यापारियों, नागरिकों के सकारात्मक सहयोग एवं शासकीय सेवकों के अनवरत प्रयास से दिनांक 19 अप्रैल 2020 तक कोई भी व्यक्ति संक्रमित नहीं हुआ है.

- Advertisement -

जिला प्रशासन द्वारा नागरिकों की मूलभूत आवश्यकताओं की पूर्ति हेतु आवश्यक सामग्री, दवाएं, सब्जी आदि की घर पहुंच सुविधा उपलब्ध कराने के हर संभव प्रयास किए हैं जिसकी सफलता में सिवनी जिले के व्यवसायियों का अमूल्य योगदान है एवं नागरिकों द्वारा भी संकटापन्न स्थिति में गंभीरता से संयम का परिचय दिया है.

आपदा काल में नागरिकों को रोजमर्रा की आवश्यक वस्तुएं सुलभता से उपलब्ध कराने जैसे सहयोग के लिए व्यवसायियों को बहुत-बहुत धन्यवा.

- Advertisement -

आप जानते हैं कि कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम की लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है यह आगामी कुछ दिनों तक और चलना संभावित है अतएव जिले को कोरेना वायरस के संक्रमण से बचाए रखने के लिए 3 मई तक शत प्रतिशत लाक डाउन के दायरे में ही रहना है.

स दौरान यदि नागरिकों को अभी उपलब्ध कराई जा रही सुविधाओं के अतिरिक्त किसी और प्रकार की सुविधाओं की आवश्यकता है तो वर्तमान में उत्पन्न वैश्विक संकट की मर्यादाओं को ध्यान में रखते हुए तथ्यात्मक रूप से अपने सुझाव दे सकते हैं उन पर छूट प्रदान करने एवं अन्य विकल्पों पर विचार कर विधि सम्मत निर्णय लिया जाएगा. साथ ही यदि वर्तमान में उपलब्ध सुविधाएं पर्याप्त हैं, आप इनसे संतुष्ट हैं तो आप अपनी सहमति/संतुष्टि व्यक्त कर सकते हैं.

नागरिकों से अपील है कि जिले के नागरिकों द्वारा जिस तरह से अभी तक कोरेना वायरस के संक्रमण की रोकथाम में पूरी दृढ़ता के साथ लाकडाउन का पालन किया है इसी तरह आगामी दिनों में भी लाकडाउन को शत-प्रतिशत सफल बनाकर जिले को कोरेना वायरस के संक्रमण से बचाए रखने हेतु अपने अपने स्तर पर प्रयास करें.

स्वयं घर पर रहें और लोगों को भी अपने अपने घरों पर रहने हेतु प्रेरित करें. उम्मीद है कि आप इसी तरह सहयोग करते रहेंगे।
जीतेगा सिवनी, हारेगा कोरोना

- Advertisement -

Discount Code : ks10

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma

Leave a Reply

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

11,007FansLike
7,044FollowersFollow
794FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

लद्दाख को चीन के भूभाग के तौर पर दिखाना : ट्विटर का जवाब पर्याप्त नहीं : मीनाक्षी लेखी

नयी दिल्ली: लद्दाख को चीन के भूभाग के तौर पर दिखाने के संबंध में संसदीय समिति के सामने माइक्रोब्लॉगिंग साइट...

कमांडर कॉन्फ्रेंस: सेना के शीर्ष अधिकारियों को संबोधित करेंगे राजनाथ सिंह, LAC पर कर सकते हैं चर्चा

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बुधवार को यहां सेना के शीर्ष कमांडरों के चार दिन तक चलने वाले सम्मेलन को संबोधित करेंगे। साल में...

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली में अगले आदेश तक सभी स्कूल रहेंगे बंद: सिसोदिया

दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज प्रेस कांफ्रेस कर कहा है कि दिल्ली में अगले आदेश तक...

बिहार विधानसभा चुनावः पहले चरण का मतदान जारी, 1 बजे तक 33.11 प्रतिशत वोटिंग

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान शुरू हो गया है। पहले चरण में 16 जिलों की 71 विधानसभा सीटों पर चुनाव हो...

MPPEB Vyapam DAHET Admit Card 2020 (Out) | पशुपालन डिप्लोमा प्रवेश परीक्षा 2020

MPPEB Vyapam DAHET Admit Card 2020 (Out) | पशुपालन डिप्लोमा प्रवेश परीक्षा 2020 MP DAHET Admit Card / हॉल टिकट 2020- MP...