Home » सिवनी » Seoni Railway Station Update: जरा सी बारिश में जलमग्न हुई सिवनी रेलवे स्टेशन की RPF चौकी और क्वार्टर

Seoni Railway Station Update: जरा सी बारिश में जलमग्न हुई सिवनी रेलवे स्टेशन की RPF चौकी और क्वार्टर

By SHUBHAM SHARMA

Updated on:

Follow Us
Seoni Railway Station Update

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Seoni Railway Station Update: मध्यप्रदेश के Seoni Railway Station में अब Train की आवाजाही शुरू हो चुकी है. रेलवे द्वारा कर्मचारियों और पुलिस चौकी के लिए क्वार्टर अलोट किये गए है.

सिवनी रेलवे स्टेशन में रेलवे द्वारा जारी क्वार्टर की स्थिति इतनी बेकार है कि एक दिन हुई जरा सि बारिश ने रेलवे और IOW की सारी पोल खोल कर रख दी.

एक दिन हुई बारिश की वजह से क्वार्टर में रहने वाले कर्मचारियों के घरों में पानी इस तरह भरा की कीमती सामन तक ख़राब होने की कगार पर पहुँच गया. इतना ही नहीं घरों के बाहर आज तक भरा पानी इतना ज्यादा है कि बच्चों का स्कूल जाना और कर्मचारियों का ड्यूटी पर जान दूभर हो चुका है.

Seoni Railway Station Update: RPF post and quarters of Seoni Railway Station submerged due to slight rain.

रेलवे स्टेशन पर करोड़ों खर्च, नहीं है बारिश से निपटने की व्यवस्था

सिवनी रेलवे स्टेशन पर करोड़ों रुपए खर्च हो चुके है पर अभी तक रेलवे द्वारा बारिश से निपटने की कोई व्यवस्था नहीं की गयी है. रेलवे द्वारा RPF चौकी और कर्मचारियों को अलोट किये गए क्वार्टर की हालत इतना खराब है कि महज एक दिन की बारिश ने कर्मचारियों के बच्चों को स्कूल ना जाने के लिए मजबूर कर दिया.

सिर्फ इतना ही नहीं रेलवे द्वारा RPF को जिस क्वार्टर में चौकी बनाने की व्यवस्था की गयी उसमे भी एक दिन हुई बारिश का पानी अंदर तक लबालब भरा दिखाई दिया.

IOW में शिकायत, आँखे बंद कर बैठे अधिकारी

IOW यानी INSPECTOR OF WORKS में क्वार्टर में रहने वाले कर्मचारियों द्वारा इसकी शिकायत की गयी पर अभी तक किसी अधिकारी के कानो में जूं तक नहीं रेंगी, इस मुसीबत में क्वार्टर में रहने वाले लोग किस हाल में रह रहे है यह तो आप वीडियो में देख ही चुके है.

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment